लहंगे में अनुष्‍का शर्मा और शेरवानी में विराट कोहली... यह हो क्‍या रहा है?

विराट और अनुष्‍का शर्मा ने साथ में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की है. इस शूटिंग के कुछ फोटो जैसे ही सामने आए, सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्‍का के फैन्‍स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं था.

लहंगे में अनुष्‍का शर्मा और शेरवानी में विराट कोहली... यह हो क्‍या रहा है?

विराट और अनुष्‍का नए विज्ञापन की शूटिंग करते हुए.

खास बातें

  • अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली के फोटो हुए वायरल
  • एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए साथ आए नजर
  • फैन्‍स को काफी पसंद आ रही है विराट और अनुष्‍का की जोड़ी
नई दिल्‍ली:

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्‍शन काफी पुराना है और इन दिनों इस कनेक्‍शन में सबसे चर्चित जोड़ी है विराट और अनुष्‍का की. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस की लिस्‍ट में शुमार अनुष्‍का शर्मा के बीच का कनेक्‍शन काफी खास है और जब भी यह जोड़ी साथ नजर आती है, इंटरनेट पर इनकी क्‍यूट पिक्‍चर छा जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ मंगलवार रात को जब लहंगे में सजी अनुष्‍का और शेरवानी में विराट कोहली नजर आए. नहीं, यह किसी शादी या फंक्‍शन के लिए साथ नहीं दिखे बल्कि विराट और अनुष्‍का शर्मा ने साथ में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की है. इस शूटिंग के कुछ फोटो जैसे ही सामने आए, सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्‍का के फैन्‍स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं था.

यह भी पढ़ें:  Viral Pic: विराट कोहली ने ऐसा क्‍या किया कि अनुष्‍का शर्मा दे रही हैं इतना सीरियस लुक?
 


यह भी पढ़ें:  जहीर खान और सागरिका की सगाई पार्टी में ट्विटर पर छा गया विराट-अनुष्‍का का यह साथ
 
दरअसल इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर उनके फैन्‍स #Virushka के नाम से बुलाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार को इस जोड़ी ने एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की. इस शूटिंग में अनुष्‍का पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहने नजर आ रही थीं, तो वहीं विराट ब्‍लैक कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. एक फोटो में जहां अनुष्‍का और विराट एकदूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे फोटो में अनुष्‍का स्‍माइल करती नजर आ रही हैं और विराट उन्‍हें निहार रहे हैं.
 
यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने पहली बार कबूला उनकी जिंदगी में कितनी खास हैं अनुष्का शर्मा

यह पहला मौका नहीं है, जब विराट और अनुष्‍का साथ नजर आए हैं. हाल ही में यह जोड़ी न्‍यूयॉर्क में वेकेशन मनाती नजर आई. यहां से विराट ने अनुष्‍का के साथ एक सेल्‍फी भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अपने प्यार के साथ बहुत ही जरूरी ब्रेक पर'. इससे पहले इसी माह विराट कोहली बेंगलुरु में अनुष्का के साथ लंच करते नजर आए थे. इन तस्वीरों को लेकर भी विराट-अनुष्का पर उनके प्रशंसकों ने जान छिड़की थी.

VIDEO: 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्‍स' की स्‍क्रीनिंग में विराट कोहली, अनुष्‍का शर्मा के साथ पहुंचे



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com