टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन में Twitter पर छिड़ गई War, बोले- हारने के लिए तैयार हो ऋतिक...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपना गुरु मानते हैं, और उनकी खूब रिस्पेक्ट भी करते हैं. लेकिन टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच टकराव हो गया है.

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन में Twitter पर छिड़ गई War, बोले- हारने के लिए तैयार हो ऋतिक...

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ में हुआ टकराव

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक को किया चैलेंज
  • ऋतिक रोशन ने भी दिया जवाब
  • 'वॉर' फिल्म में नजर आएंगे दोनों
नई दिल्ली:

War New Poster:  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपना गुरु मानते हैं, और उनकी खूब रिस्पेक्ट भी करते हैं. लेकिन टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच टकराव हो गया है. टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन ट्विटर पर एक दूसरे से भिड़ गए हैं और दोनों एक दूसरे को चैलेंज भी कर रहे हैं. लेकिन दोनों यह चैलेंज रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दोनों 'वॉर (War)' फिल्म में नजर आएंगे, और दोनों की जोरदार टक्कर भी होगी. 'वॉर' का नया पोस्टर भी रिलीज हो गया है. 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने 'वॉर (War)'फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर डालते हुए ट्वीट किया हैः 'इस वॉर का विजेता कोई एक होगा. ऋतिक रोशन हारने के लिए तैयार हो?' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'वॉर (War)'फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा हैः 'ये वॉर है. मैं बातें नहीं एक्शन करके दिखाऊंगा. 2 अक्तूबर को होगी आप लोगों से मुलाकात.'

यशराज की 'वॉर' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अलावा वाणी कपूर भी हैं. 'वॉर' गांधी जयंती के मौके पर यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी. फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन हैं, और टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ एक्शन करते देखना वाकई कमाल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...