NDTV Khabar

यो यो हनी सिंह की बॉडी देखकर हो जाएंगे हैरान, आने वाला है कमबैक वीडियो

'ब्लू आईज' और 'लव डोज' जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा कि वह एक बड़े म्यूजिक वीडियो के जरिए वापसी की तैयारी में जुटे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यो यो हनी सिंह की बॉडी देखकर हो जाएंगे हैरान, आने वाला है कमबैक वीडियो

इंडियन रैप सिंगर हनी सिंह

खास बातें

  1. हनी सिंह लाने वाले हैं कमबैक वीडियो
  2. कुछ ऐसे कर रहे हैं तैयारी
  3. जिम में कुछ ऐसे बहा रहे पसीना
नई दिल्ली: 'ब्लू आईज' और 'लव डोज' जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा कि वह एक बड़े म्यूजिक वीडियो के जरिए वापसी की तैयारी में जुटे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और गुलशन ग्रोवर के साथ वर्ष 2014 में 'देसी कलाकार' म्यूजिक वीडियो में पर्दे पर नजर आ चुके हनी सिंह ने अपने बायसेप्स दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की. इसके साथ उन्होंने ट्वीट किया, "अपने कमबैक वीडियो के लिए मांसपेशियां बढ़ा रहा हूं. मैं एक बड़े वीडियो की शूटिंग कर रहा हूं, इसके लिए मेगा लुक की जरूरत है, कृपया अपना प्यार और समर्थन दें."

हनी सिंह के गाने पर थिरकीं यह एक्ट्रेस, छोटे-छोटे पैग.. पर दिखाए सिजलिंग मूव्ज; देखें Video

संगीत की दुनिया का यह महारथी फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट के जरिये अपने प्रशंसकों से जुड़ा रहता है. यो यो हनी सिंह ने 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पेग' के साथ अपने नए साल की दमदार शुरुआत की थी और फिलहाल कई गानों पर काम कर रहे है. महान रैपर कई सिंगल्स पर काम कर रहे है और अभी तक 24 ट्रैक पूरे कर चुके है, इसके अलावा फिलहाल बाकी गानों पर काम चल रहा है.
तबला बजाते नजर आए यो यो हनी सिंह, नए म्यूजिक वीडियो की है तैयारी!

हनी सिंह नए युग के संगीत का एक जाना माना चेहरा बन गए है. रैप संगीत का यह धुरंधर समय-समय पर अपने चार्टबस्टर गानों से प्रशंसकों का दिल जीतते आया है. प्रसिद्ध संगीतकार हमेशा कुछ नया करने की चाह रखते हुए अक्सर नए गीत के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आये हैं. पिछले कुछ सालों में चार बॉटल वोडका, धीरे धीरे, ब्राउन रंग ने, एंग्रेजी बीट दे, ब्लू आईज, लव डोज़, दिल चोरी आदि हनी सिंह के चार्टबस्टर गानों की सूची में शामिल है.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement