ये हैं टिकटॉक के यो यो हनी सिंह, इस अंदाज में आते हैं नजर- TikTok Video देख कहेंगे Wow!

टिकटॉक (TikTok) पर इन दिनों कुछ चेहरे भी देखने को मिल जाएंगे, जो अपने लुक की वजह से अपने चहेते कलाकारों की नकल कर रहे हैं. ऐसा ही एक नाम टिकटॉक के यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) यानी अंकित नेगी का भी है.

ये हैं टिकटॉक के यो यो हनी सिंह, इस अंदाज में आते हैं नजर- TikTok Video देख कहेंगे Wow!

TikTok Top Video: टिकटॉक के यो यो हनी सिंह कहलाते हैं अंकित नेगी

खास बातें

  • टिकटॉक स्टार हैं अंकित नेगी
  • यो यो हनी सिंह के अंदाज में आते हैं नजर
  • जमकर वायरल हो रहे हैं वीडियो
नई दिल्ली:

टिकटॉक (TikTok) पर इन दिनों कुछ चेहरे भी देखने को मिल जाएंगे, जो अपने लुक की वजह से अपने चहेते कलाकारों की नकल कर रहे हैं. ऐसा ही एक नाम टिकटॉक के यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) यानी अंकित नेगी का भी है. अंकित नेगी टिकटॉक पर मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह के अंदाज में नजर आते हैं, और उनके वीडियो खूब पसंद भी किए जाते हैं. यही नहीं, यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का लुक लेने की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त अंदाज में बढ़ रही है. अंकित नेगी को एकदम से देखने पर बिल्कुल ऐसा लगता है कि जैसे यो यो हनी सिंह हो. अंकित नेगी हनी सिंह के सॉन्ग पर ही अपने एक्सप्रेशस भी देते हैं.

टिकटॉक स्टार (TikTok Star) अंकित नेगी लुक के साथ ही अपने बाल भी यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के अंदाज में कटवा रखे हैं और वे हनी सिंह के गानों पर खूब जौहर भी दिखाते हैं.

अंकित नेगी का हनी सिंह वाला अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद भी आता है. इसी स्टाइल की वजह से अंकित नेगी टिकटॉक पर काफी पॉपुलर चेहरा भी है.

अंकित नेगी के इन वीडियो को पसंद करने वाली की जबरदस्त संख्या है, और उनके वीडियो को काफी लाइक भी मिलते हैं. अपने अंदाज और स्टाइल की वजह से ही अंकित नेगी को टिकटॉक का यो यो हनी सिंह भी कहा जाता है.

जिस तरह अंकित नेगी (Ankit Negi) को टिकटॉक का यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) कहा जाता है, उसी तरह प्रियंका कंडवाल (Priyanka Kandwal) टिकटॉक  की मधुबाला (TikTok Ki Madhubala) के नाम से मशहूर हैं.

प्रियंका कंडवाल के ये वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला के गानों पर आधारित हैं, जिनमें एकदम मधुबाला के अंदाज में ही नजर आ रही हैं. इस तरह टिकटॉक स्टार्स में ऐसे लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जो अपने पसंदीदा सितारों की नकल करते हैं, और अपने लुक की वजह से फैन्स का दिल जीतते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...