NDTV Khabar

बजट पर राहुल गांधी का तंज, 'शुक्र है' सरकार का केवल एक साल बचा है

राहुल ने ट्विटर पर लिखा कि राजग सरकार के चार साल बीत गए, लेकिन यह किसानों से उनके उत्पादों के बारे में उचित मूल्य के केवल वादे कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बजट पर राहुल गांधी का तंज, 'शुक्र है' सरकार का केवल एक साल बचा है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बजट को लेकर केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि पिछले चार वर्षों में केवल वादे किए गए हैं और 'शुक्र है कि' मोदी सरकार का केवल एक साल बचा हुआ है. राहुल ने ट्विटर पर लिखा कि राजग सरकार के चार साल बीत गए, लेकिन यह किसानों से उनके उत्पादों के बारे में उचित मूल्य के केवल वादे कर रही है.
 
उन्होंने आरोप लगाए कि सरकार इस दौरान केवल तड़क-भड़क वाली योजनाओं के साथ आगे आई और देश के युवाओं को रोजगार मुहैया नहीं कराया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'चार वर्ष बीत गए, अब भी किसानों से उचित मूल्य के वादे किए जा रहे हैं. चार साल बीत गए, तड़क-भड़क वाली योजनाएं. चार साल बीत गए युवकों को नौकरी नहीं मिली. शुक्र है कि एक साल और बचा हुआ है.

यह भी पढ़ें : बजट में बिहार के लिए कुछ नहीं, मोदी सरकार सिर्फ़ कागज़ों पर बातों के पकौड़े उतार रही है : तेजस्‍वी यादव

टिप्पणियां
इससे पहले बजट को 'बिल्कुल हार मान लेने वाला' और 'निराशाजनक' करार देते हुए कांग्रेस ने कहा था कि सरकार ने हथियार डाल दिया है और उसने मान लिया है कि वह अर्थव्यवस्था में अहम मुद्दों का समाधान करने में विफल हुई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि बजट प्रस्ताव 'साहसिक और क्रांतिकारी' होने चाहिए थे.

VIDEO :  अर्थव्यवस्था की सुनहरी तस्वीर दिखाने की हद है : डॉ. मनमोहन सिंह


उन्होंने कहा, 'यह बिल्कुल हार मान लेने वाला बजट है. मैं समझता हूं कि उसने (सरकार ने) हथियार डाल दिया है. यह एक ऐसी सरकार का बजट है जिसने मान लिया है कि वह अर्थव्यवस्था में अहम मुद्दों का समाधान करने में विफल रही है. दुर्भाग्य से बजट प्रस्ताव बड़े निराशाजनक हैं.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement