ADVERTISEMENT

हवाई यात्री ध्यान दें : सिर्फ 99 रुपए में करिए हवाई सफर, यह एयरलाइन दे रही सुविधा

इसके तहत उसके स्थानीय संयुक्त उपक्रम नेटवर्क पर घरेलू यात्रा का टिकट 99 रुपए तथा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का टिकट 444 रुपए के मूल किराये (बेस फेयर) पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इस पेशकश के तहत टिकटों की बुकिंग रविवार रात से शुरू होगी और ये टिकट अगले साल मई से जनवरी 2019 के बीच की यात्रा के लिए उपलब्ध होंगे.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी06:55 PM IST, 13 Nov 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

अगर आप हवाई यात्रा करने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है. किफायती विमानन सेवाएं देने वाली मलेशियाई कंपनी एयर एशिया ने एक तरफ की यात्रा पर छूट की पेशकश की है. इसके तहत उसके स्थानीय संयुक्त उपक्रम नेटवर्क पर घरेलू यात्रा का टिकट 99 रुपए तथा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का टिकट 444 रुपए के मूल किराये (बेस फेयर) पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इस पेशकश के तहत टिकटों की बुकिंग रविवार रात से शुरू होगी और ये टिकट अगले साल मई से जनवरी 2019 के बीच की यात्रा के लिए उपलब्ध होंगे.

यह भी पढ़ें: अगले महीने एयर एशिया इंडिया अपनी तीन नई उड़ान सेवा करेगी शुरू

कपंनी के मुताबिक घरेलू उड़ानों के लिए 99 रुपए और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 444 रुपए के मूल किराये का लुत्फ उठाइए. उल्लेखनीय है कि विमान किराये में बड़ा हिस्सा ईंधन अधिभार, हवाई अड्डा शुल्क, कर एवं अन्य शुल्कों का होता है. एयर एशिया इंडिया एक संयुक्त उपक्रम है जिसमें टाटा संस की हिस्सेदारी 51 प्रतिशत और एयर एशिया की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है.

VIDEO: मुंबई : रनवे पर स्पाइसजेट का विमान फिसला, सितंबर की घटना



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT