NDTV Khabar

फ्लिपकार्ट-ऐमेजॉन की 'मेगा जंग' में आपकी मौजां ही मौजां, जानें तारीखें, ऑफर्स..

बिग 10 सेल  के नाम से फ्लिपकार्ट 14 से 18 मई के बीच सेल पेश कर रही है जिसमें ढेरों प्रॉडक्ट्स पर छूट जैसे ऑफर्स का लाभ आप ले सकते हैं. वैसे बता दें कि जिस दिन ऐमेजॉन की सेल खत्म हो रही है उस दिन से फ्लिपकार्ट की सेल शुरू हो रही है. ऐमेजॉन की सेल जहां 4 दिन की है वहीं फ्लिपकार्ट की सेल 5 दिन तक चलेगी. 

986 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लिपकार्ट-ऐमेजॉन की 'मेगा जंग' में आपकी मौजां ही मौजां, जानें तारीखें, ऑफर्स..

फिल्पकार्ट और ऐमेजॉन की 'मेगा जंग' में शॉपिंग करने वालों की मौजां ही मौजां

खास बातें

  1. ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की सेल 14 मई से 18 मई तक चलेगी
  2. ऐमेजॉन की सेल 11 मई से 14 मई तक चलेगी
  3. दोनों साइट्स ढेरों ऑफर्स लेकर आई हैं, खबर पढ़ें औऱ जानें
नई दिल्ली: इंटरनेट से शॉपिंग करने वालों के लिए आने वाले दिन काम के हैं. पहले ऐमेजॉन (Amazon) और अब फ्लिपकार्ट (Flipkart) की ओर से इस महीने की मेगा सेल (online sale) का ऐलान कर दिया गया है. बिग 10 सेल  के नाम से फ्लिपकार्ट 14 से 18 मई के बीच सेल पेश कर रही है जिसमें ढेरों प्रॉडक्ट्स पर छूट जैसे ऑफर्स का लाभ आप ले सकते हैं. वैसे बता दें कि जिस दिन ऐमेजॉन की सेल खत्म हो रही है उस दिन से फ्लिपकार्ट की सेल शुरू हो रही है. ऐमेजॉन की सेल जहां 4 दिन की है वहीं फ्लिपकार्ट की सेल 5 दिन तक चलेगी. 

जहां फ्लिपकार्ट इन पांच दिनों तक फैशन प्रॉडक्ट्स, टीवी, अपलायेंसेस, घर का सामान जैसे कि फर्नीचर, पर डिस्काउंट और ऑफर्स देगी, वहीं 15 से 18 मई के बीच मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर डिस्काउंट और ऑफर्स पर दिए जाएंगे. फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर लिखा है कि यह केवल सेल नहीं है बल्कि इस बार यह सेल से हटकर कुछ 'बड़ा' इवेंट है. फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर हालांकि यह खुलासा अभी नहीं किया है कि किस सामान पर कितना डिस्काउंट मिलेगा या फिर किस प्रॉडक्ट पर क्या ऑफर (छूट के अतिरिक्त) दिया जा सकता है. 

वैसे ऐमेजॉन की सेल के बारे में बता दें कि 11 मई से चार दिनों तक चलने वाली ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) शुरू कर रही है. यह सेल 12 बजे रात से शुरू हो रही है और 14 मई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी. चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में कई ब्लॉकबस्टर डील दी जाएंगे. 

ऐमेजॉन की साइट पर सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी का कैशबेक दिया जाएगा. हालांकि यह केवल ऐप के जरिए शॉपिंग करने पर ही होगा. हालांकि सिटीबैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से वेबसाइट पर शॉपिंग से आपको  10 फीसदी का कैशबेक मिलेगा. 
 
amazon

फैशन प्रॉडक्ट्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स और घर किचन के सामान को भी अग्रेसिव कीमतों पर सेल में रखा जाएगा. सैमसंग के प्रॉडक्ट्स पर 20 फीसदी तक, मोटोरोला के प्रॉडक्ट्स पर 40 फीसदी तक, लेनोवो पर 33 फीसदी, एलजी पर 20 फीसदी, फिलिप्स पर 30 फीसदी, वोल्टास पर कम से कम 25 फीसदी तक छूट के ऑफर्स हैं. वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत खऱीददारी का मौका भी है.



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement