ADVERTISEMENT

रिलायंस जियो की फ्री सेवाएं हो सकती है बंद? 18 अगस्त को होगी सुनवाई

टेलिकॉम इंडस्ट्री में हंगामा मचा देने वाली कंपनी रिलांयस जियो की फ्री सेवाओं पर सुनवाई होनी है. कंपनी के पक्ष में फैसला न होने पर इसकी सेवाओं पर या यूं कहें रणनीति को अच्छा खासा झटका लग सकता है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी12:39 AM IST, 27 Jul 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

टेलिकॉम इंडस्ट्री में हंगामा मचा देने वाली कंपनी रिलांयस जियो की फ्री सेवाओं पर सुनवाई होनी है. कंपनी के पक्ष में फैसला न होने पर इसकी सेवाओं पर या यूं कहें रणनीति को अच्छा खासा झटका लग सकता है. कंपनी ने हाल ही में जियो फोन का भी ऐलान किया है जिसका रजिस्ट्रेशन भी वेबसाइट पर शुरू हो चुका है.

दूरसंचार न्यायाधिकरण टीडीसैट दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो की नि:शुल्क पेशकश के मामले में 18 अगस्त को सुनवाई करेगा. दूरसंचार नियामक ट्राई ने रिलायंस को अपनी सेवाओं की नि:शुल्क पेशकश 90 दिन के तय समय के बाद भी जारी रखने की अनुमति दी थी. भारती एयरटेल व आइडिया सेल्यूलर ने इसे चुनौती देते हुए टीडीसैट का दरवाजा खटखटाया. 

यह भी पढ़ें : Jio Sim प्राप्त करने का सरल तरीका- बस 5 मिनट और आधे से ज्यादा काम पूरा

जियो की दो नि:शुल्क पेशकशों में ‘जियो वेलकम आफर’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर आफर’ शामिल हैं. दूरसंचार विवाद निपटान व अपीलीय न्यायाधिकरण टीडीसैट ने भारती एयरटेल व आइडिया सेल्यूलर की याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करनी थी. सुनवाई के दौरान उक्त दोनों कंपनियों ने जियो के जवाब अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए समय मांगा. इस पर मामले में अब सुनवाई 18 अगस्त को तय की गई है.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT