ADVERTISEMENT

क्या आप रिलांयस जियो (Reliance Jio) के कस्टमर हैं? ये हैं दो नए शानदार टैरिफ प्लान...

जियो फोन (JioPhone) उपभोक्ताओं के लिए शानदार कीमत पर प्रीपेड प्लान का का लाभ उठाने का यह सुनहरा मौका है. जियो का 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 1 जीबी तक डाटा ऑफर कर रहा है. यह डाटा आपको 4जी स्पीड पर मिलेगा. इसके लिए वैलिडिटी होगी 28 दिन.
NDTV Profit हिंदीNDTVKhabar News Desk
NDTV Profit हिंदी09:47 AM IST, 04 Feb 2018NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

क्या आप रिलांयस जियो  (Reliance Jio) के कस्टमर हैं? यदि हां तो यह खबर आपके काम की है. खासतौर से तब जब आप रिलायंस जियो की प्रीपेड सेवा का इस्तेमाल करते हों. रिलायंस जियो ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. इनमें से एक कीमत की है 49 रुपये जबकि दूसरे की कीमत है 153 रुपये. जियो फोन उपभोक्ताओं के लिए शानदार कीमत पर प्रीपेड प्लान का का लाभ उठाने का यह सुनहरा मौका है. जियो का 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 1 जीबी तक डाटा ऑफर कर रहा है.  यह डाटा आपको 4जी  स्पीड पर मिलेगा. इसके लिए वैलिडिटी होगी 28 दिन.

वहीं जियो का 153 रुपये वाला प्लान 1.5 जीबी का डाटा, 4जी स्पीड के साथ, प्रतिदिन मिलेगा और इसकी वैलिडिटी होगी 28 दिन. ये दोनों प्लान जियो फोन (JioPhone) उपभोक्ताओं के लिए एक्सक्लूसिवली उपलब्ध हैं और इसके तहत उन्हें अनलिमिटेड मुफ्त एसएमएस और वॉयस कॉल की सुविधा भी मिलेगी.

ऑनलाइन मंगाया iPhone, डब्बा खोलकर देखा तो आंखें फटी की फटी रह गईं

इन शानदार प्लान्स के बारे में ये ध्यान रखने योग्य बाते हैं :

जियो का prepaid recharge plan @Rs. 49

  • 49 रुपये वाले प्लान में यदि आप प्रतिदिन की लिमिट क्रॉस कर जाते हैं तो होगा सिर्फ यह है कि इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी.
  • 49 रुपये वाले इस प्लान के तहत फ्री और अनिलिमिटेड लोकल कॉल, एसटीडी कॉल और रोमिंग वॉयस कॉल की सुविधा मिलती रहेगी.
  • 49 वाले प्लान के साथ कॉम्पलिमेंटरी सब्सक्रिप्शन के तहत आपको जियो टीवी, जियो म्यूजिक और जियो मनी की सेवाएं अन्य सेवाओं के साथ मिलती रहेंगी.
  • 49 वाले प्लान के साथ तहत 50 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे.
जियो का prepaid recharge plan @Rs. 153
  • वहीं यदि आप 153 रुपये वाला प्रीपेज प्लान ले रहे हैं तो इसके तहत आपको कुल 42 जीबी डाटा मिलने जा रहा है.
  • इस प्लान की वैलिडिटी है 28 दिन और इसमें भी यदि आप डेली लिमिट से अधिक डाटा इस्तेमाल करते हैं तो इस अधिक इस्तेमाल किए जा रहे डाटा के दौरान स्पीड रहेगी 64kbps.
  • 153 रुपये वाले प्लान के तहत अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयल कॉल मिलती रहेगी.
  • इसके तहत भी आपको कॉम्पलिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलेगा जियो टीवी, जियो म्यूजिक और जियो मनी जैसी सेवाओं का.
  • इसके तहत आपको 100 एसएमएस प्रतिदिन मुफ्त मिलेंगे.
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT