ऑनलाइन मंगाया iPhone, डब्बा खोलकर देखा तो आंखें फटी की फटी रह गईं

ऑनलाइन फ्रॉड को लेकर कई ऐसी खबरें आ चुकी हैं. किसी में मोबाइल फोन में ईट निकलती है तो किसी में डिटर्जेंट बार. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक शख्स को 55 हजार रुपये का फटका लग गया.

ऑनलाइन मंगाया iPhone, डब्बा खोलकर देखा तो आंखें फटी की फटी रह गईं

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने आईफोन-8 की जगह एक डिटर्जेंट बार डिलिवर करने का आरोप लगाया है.

खास बातें

  • सॉफ्टवेयर इंजीनियर को आईफोन की जगह डब्बे में मिला डिटर्जेंट बार.
  • इसके लिये उसने पूरे 55,000 रुपये का भुगतान किया था.
  • इंजीनियर ने फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया.
नई दिल्ली:

ऑनलाइन फ्रॉड को लेकर कई ऐसी खबरें आ चुकी हैं. किसी में मोबाइल फोन में ईट निकलती है तो किसी में डिटर्जेंट बार. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक शख्स को 55 हजार रुपये का फटका लग गया. शख्स को विश्वास नहीं था कि जानी मानी ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट उसके साथ इतना बड़ा धोखा करेगी. शहर में 26 वर्षीय एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक प्रमुख ऑनलाइन विक्रेता कंपनी फ्लिपकार्ट पर आईफोन-8 की जगह एक डिटर्जेंट बार डिलिवर करने का आरोप लगाया है जबकि उसने आईफोन का ऑर्डर किया था और उसने इसका भुगतान भी किया था.

चोरों ने ATM से पैसे चुराने का निकाला नया तरीका, कार से अंदर घुसकर किया ऐसा
 

detergent bar

इस घटना के बाद वह मध्य मुंबई के बायकुला पुलिस स्टेशन में गया और फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया. शिकायतकर्ता तबरेज मेहबूब नगराली ने कहा कि उसने इसके शॉपिंग पोर्टल पर आईफोन-8 का ऑर्डर किया था और इसके लिये उसने पूरे 55,000 रुपये का भुगतान किया था. उसने आरोप लगाया कि 22 जनवरी को नवी मुंबई के पास पनवेल में उसके घर पर एक पैकेट डिलिवर किया गया जिसमें से मोबाइल फोन की जगह एक डिटर्जेंट बार निकला.

लड़की ने कुछ इस तरह बर्फ के ऊपर किया घूमर पर डांस, दीपिका भी देख हो जाएंगी हैरान

बायकुला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अविनाश शिंगटे ने बताया, 'नगराली ने कल शिकायत दर्ज करायी और फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया.' फ्लिपकार्ट के एक प्रवक्ता ने बताया कि कंपनी इस घटना की जांच कर रही है.

(इनपुट-भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com