जल्‍द जारी किए जा सकते हैं AIIMS Rishikesh स्‍टाफ नर्स परीक्षा के रिजल्‍ट, Aiimsrishikesh.edu.in पर देख सकेंगे परिणाम

एम्स ऋषिकेश स्टाफ नर्स परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए रिजल्‍ट जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराएं जाएंगे. परीक्षा 3 घंटे थी और इसमें संबंधित विषय (75%) और सामान्य योग्यता (25%) से जुड़े सवाल पूछे गए थे. उम्मीदवारों को इस परीक्षा में 200 ऑब्जेक्टिव टाइप सवालों का जवाब देना था. 

जल्‍द जारी किए जा सकते हैं AIIMS Rishikesh स्‍टाफ नर्स परीक्षा के रिजल्‍ट, Aiimsrishikesh.edu.in पर देख सकेंगे परिणाम

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, ऋषिकेश (उत्तराखंड) स्टाफ नर्स ग्रेड II पद पर भर्ती परीक्षा के रिजल्‍ट जल्‍द घोषित कर सकता है. इस परीक्षा का आयोजन 28 अक्टूबर 2017 को किया गया था. एम्स ऋषिकेश स्टाफ नर्स परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए रिजल्‍ट जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराएं जाएंगे. परीक्षा 3 घंटे थी और इसमें संबंधित विषय (75%) और सामान्य योग्यता (25%) से जुड़े सवाल पूछे गए थे. उम्मीदवारों को इस परीक्षा में 200 ऑब्जेक्टिव टाइप सवालों का जवाब देना था. 

एम्स, ऋषिकेश के मुताबिक, भर्ती परीक्षा में न्‍यूनतम क्वालीफाइंग मार्क्‍स 60 फीसद होंगे, वहीं ओबीसी के लिए 55 फीसदी और एससी और एसटी के लिए 50 फीसदी मार्क्‍स मान्‍य होंगे.
 


एम्स ऋषिकेश में स्टाफ नर्स के पद पर भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले उम्‍मीदवार नीचे दिए गए टिप्‍स के आधार पर अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं.
 
result

सबसे पहले AIIMS Rishikesh की ऑफिशियल वेबसाइट Aiimsrishikesh.edu.in पर जाएं.
अब रिजल्‍ट लिंक पर क्लिक करें.
अब आप अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं.

   
करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com