CBSE 12th Result: बेटियों ने मारी बाज़ी, मेघना श्रीवास्तव और अनुष्का चंद्रा समेत TOP 6 में सिर्फ लड़कियां

CBSE 12th Result (सीबीएसई 12वीं) आ चुका है. इस बार कमाल की बात यह है कि तीसरे नंबर पर 1 या 2 नहीं बल्कि 7 बच्चे हैं, जिन्होंने 500 में से 497 नंबर प्राप्त किए.

CBSE 12th Result: बेटियों ने मारी बाज़ी, मेघना श्रीवास्तव और अनुष्का चंद्रा समेत TOP 6 में सिर्फ लड़कियां

सीबीएसई 12वीं के टॉपर्स की लिस्ट

खास बातें

  • सीबीएसई 12वीं के रिज़ल्ट घोषित
  • लड़कियों ने किया टॉप
  • टॉपर बनीं नोएडा की मेघना श्रीवास्तव
नई दिल्ली:

CBSE 12th Result (सीबीएसई 12वीं) आ चुका है. इस बार 500 में से 499 नम्बरों के साथ नोएडा के Step By Step स्कूल की मेघना श्रीवास्तव ने टॉप किया है.  (CBSE 12th Result: तस्वीरों में जानें सीबीएसई टॉपर Meghna Srivastava के बारे में खास बातें)  गाजियाबाद की अनुष्का चंद्रा ने 500 में से 498 नंबर हासिल कर दूसरे नंबर पर बाज़ी मारी है. कमाल की बात यह है कि तीसरे नम्बर पर 1 या 2 नहीं इस बार 7 बच्चे हैं, जिन्होंने 500 में से 497 नंबर प्राप्त किए. इन सात में से पांच लड़कियां हैं. इन सबके नाम हैं चाहत बोधराज, आस्था बंबा, तनुजा कपरी, सुप्रिया कौशिक और अनन्या सिंह. वहीं दो लड़कों के नाम हैं नकुल गुप्ता और क्षितिज आनंद. 

CBSE 12th टॉपर Meghna Srivastava का सक्सेस मंत्र, VIDEO में जानें 99.8% मार्क्स का राज़​
 

cbse

अगर आपने अपना रिज़ल्ट अभी तक नहीं देखा है तो cbseresults.nic.in और cbse.nic.in पर जाकर चेक करें. या फिर Google पर सिर्फ CBSE लिखकर अपना रिज़ल्ट चेक करें. गूगल पर CBSE लिखते ही नीचे दी गई विंडो खुलेगी. इसमें अपना रोल नंबर, सेंटर नंबर और जन्‍म तारिख डालकर नतीजा देखा जा सकता है. इसके अलावा ऑफलाइन SMS और Call के जरिए भी आप परिणाम देख सकते हैं. CBSE 12th के नतीजे ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीकों से ऐसे करें चेक
 
cbse

CBSE 12th Result 2018 Live Updates: मेघना श्रीवास्तव ने सीबीएसई 12वीं में किया टॉप, 500 में से आए 499 मार्क्स

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com