CSBC,Bihar police Constable Result 2017: दूसरे चरण की परीक्षा को लेकर आई ये बड़ी खबर,19 को होनी है परीक्षा 

CSBC, Bihar Police Constable Result 2017 के पहले चरण में सफल हो चुके प्रतिभागी दूसरे चरण के लिए वेबसाइट से कर सकते हैं फॉर्म डाउनलोड.

CSBC,Bihar police Constable Result 2017: दूसरे चरण की परीक्षा को लेकर आई ये बड़ी खबर,19 को होनी है परीक्षा 

बिहार पुलिस की फाइल फोटो

खास बातें

  • 9900 पदों के लिए आयोजित की गई थी परीक्षा
  • पहले चरण में सफल हुए छात्रों को मिलेगा मौका
  • ऑनलाइन भी डाउनलोड कर सकते हैं एडमिट कार्ड
नई दिल्ली:

बिहार पुलिस (CSBC, Bihar Police Constable Result 2017) कांस्टेबल परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद अब इस परीक्षा के दूसरे चरण को लेकर बड़ी खबर आ रही है. पहले चरण में सफल हुए प्रतिभागी दूसरे चरण के लिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. बिहार पुलिस अपनी वेबसाइट पर 9 फरवरी से सफल प्रतिभागियों के लिए एडमिट कार्ड उपलब्ध करा रही है. प्रतिभागी घर बैठे इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी पर जेडीयू का पलटवार : एमएलए पर हमला करने वाले गिरफ्तार

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे चरण के तहत होने वाली शारीरिक परीक्षा का आयोजन 19 फरवरी को होने है. इसके बाद ही मेरिट लिस्ट के आधार पर चयनित प्रतिभागियों के नाम की घोषणा की जाएगी. ध्यान हो कि  विभाग ने पिछले साल कुल 9900 पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोयन कराया था.  

यह भी पढ़ें: बिहार शरीफ में मामूली बात पर दो समुदाय भिड़े, गोलीबारी में तीन घायल

यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
पहले चरण में सफल हुए प्रतिभागी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए आपको वेबसाइट पर अपना रोल नंबर व अन्य जानकारी देनी होगी. यह जानकारी देते ही आपके सामने आपका एडमिट कार्ड खुलकर आएगा, जिसे आप डाउनलोड कर उसका प्रिंट भी ले सकते हैं.

VIDEO: सीवान में थानाध्यक्ष के बेटे का अपहरण



एडमिट कार्ड डाउनलोड की प्रक्रिया के दौरान हो सकता है वेबसाइट पर लोड ज्यादा होने की वजह से वह हैंग हो. ऐसे में आपको लगातार उसपर प्रयास करने की जगह कुछ देर के लिए रुक जाना चाहिए. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com