व्हाट्सएप पर पेपर लीक करवाते हुए पकड़े गए कई शिक्षक

गोहाना में हरियाणा शिक्षा बोर्ड की दसवीं और बारहवीं की परीक्षा के दौरान गणित के पेपर में कई परीक्षा केंद्रों के बाहर और अंदर से व्हाट्सएप पर पेपर आउट करवाते एसडीएम आशीष और डीएसपी सुशीला ने दो दर्जन शिक्षकों को रंगेहाथ पकड़ा.

व्हाट्सएप पर पेपर लीक करवाते हुए पकड़े गए कई शिक्षक

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

गोहाना में हरियाणा शिक्षा बोर्ड (Haryana Board) की दसवीं और बारहवीं की परीक्षा के दौरान गणित के पेपर में कई परीक्षा केंद्रों के बाहर और अंदर से व्हाट्सएप पर पेपर आउट करवाते एसडीएम आशीष और डीएसपी सुशीला ने दो दर्जन शिक्षकों को रंगेहाथ पकड़ा. पुलिस ने मौके से कई मोबाइल फोन और किताबें जब्त की. पुलिस ने सभी शिक्षकों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. आशीष कुमार ने दावा किया कि नकल रोकने का पूरा प्रयास जारी है और उनके खिलाफ अभियान जारी रहेगा.

गौरतलब है कि गोहाना में हरियाणा शिक्षा बोर्ड की परीक्षा के दौरान परीक्षा केन्द्रों के बाहर प्रशासन द्वारा लगाई गई धारा 144 की धज्जियां उड़ रही हैं. इसे देखते हुए गोहाना के एसडीएम के नेतृत्व में एक टीम ने कई स्कूलों का दौरा किया और परीक्षा केन्द्रों के अंदर कमरों में प्राइवेट स्कूलों के कई शिक्षकों को व्हाट्सएप पर पेपर आउट करते और नकल बनाते हुए रंगेहाथ पकड़ा.

इतना ही नहीं परीक्षा केन्द्रों के बहार भी निजी स्कूलों की बसों व प्राइवेट गाड़ियों में भी नकल बनाते हुए कई शिक्षकों को रंगेहाथ पकड़ा गया.

अन्य खबरें
HTET Result 2018: शिक्षक पात्रता परीक्षा का रिजल्ट यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक
GATE-2019 में कैसे हासिल किया शशांक मंगल ने पहला स्थान, जानिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com