ICAI की 11 नवंबर को होने वाली परीक्षा स्थगित, जानिए डिटेल

ICAI ने सीए की परीक्षा को स्थगित कर दिया है. ऐसे इसलिए किया गया है क्योंकि देश के कुछ हिस्सों में स्कूल और कॉलेज सोमवार को बंद होंगे.

ICAI की 11 नवंबर को होने वाली परीक्षा स्थगित, जानिए डिटेल

ICAI Exam: स्थगित की गई परीक्षा की तारीख आने वाले समय में घोषित की जाएगी.

नई दिल्‍ली:

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सीए की परीक्षा को स्थगित (ICAI Exam Postponed) कर दिया है. आज जारी नए नोटिस के मुताबिक 11 नवंबर को होने वाली परीक्षा (ICAI CA Exam) स्थगित कर दी गई है. नोटिस में लिखा है, ''देश के कुछ हिस्सों में स्कूल और कॉलेज सोमवार, 11 नवंबर, 2019 को बंद होंगे. ऐसे में 11 नवंबर को देश भर के विभिन्न केंद्रों में शेड्यूल ICAI की इंटरमीडिएट/ इंटरमीडिएट (IPC), पेपर -5, एडवांस अकाउंटिंग की परीक्षा स्थगित कर दी गई है. बता दें कि स्थगित की गई परीक्षा की तारीख आने वाले समय में घोषित की जाएगी.

इससे पहले इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने 9 नवंबर को होने वाली परीक्षाओं को स्थगित किया था. ICAI के फाउंडेशन पेपर 1, फाइनल पेपर 5 की परीक्षा 9 नवंबर को होनी थी जो कि अयोध्या फैसले के मद्देनजर स्थगित कर दी गई.

बता दें कि 9 नवंबर को आयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया. आयोध्या मामले के फैसले को ध्यान में रखते हुए सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद रखने का की घोषणा हुई. यूपी, एमपी, दिल्ली और कई अन्य राज्यों में सभी स्कूल और कॉलेज 11 नवंबर तक बंद हैं. 

अन्य खबरें
जारी हुआ नेट परीक्षा का एडमिट कार्ड, मोबाइल पर एक क्लिक में करें डाउनलोड
Super 30 के आनंद कुमार दुबई में 'वर्ल्ड टॉलरेंस समिट' में करेंगे संबोधित

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com