पश्चिम बंगाल: इस दिन तक बंद रहेंगे राज्य में शिक्षण संस्थान, जानिए डिटेल

पश्चिम बंगाल सरकार ने सोमवार को कहा कि राज्य में 30 नवंबर तक सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे और कैंपस की सभी गतिविधियां भी निलंबित रहेंगी.

पश्चिम बंगाल: इस दिन तक बंद रहेंगे राज्य में शिक्षण संस्थान, जानिए डिटेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल सरकार ने सोमवार को कहा कि राज्य में 30 नवंबर तक सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे और कैंपस की सभी गतिविधियां भी निलंबित रहेंगी. नोटिफिकेशन में बताया गया, स्कूलों (आंगनवाड़ी केंद्रों सहित), कॉलेज और यूनिवर्सिटी में टीचिंग- लर्निंग की फिजिकल असेंबलियों की अनुमति नहीं होगी.  

शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, "सरकार 1 दिसंबर से कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में कक्षाएं शुरू करने की योजना बना रही थी, लेकिन क्या छात्रों को सबक ऑफलाइन दिया जाएगा, इस बारे में अभी फैसला करना है." 

Newsbeep

उन्होंने यह भी कहा कि स्कूलों में कक्षाएं फिर से शुरू करने के बारे में कोई भी निर्णय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा काली पूजा के बाद सभी सुरक्षा कारकों को ध्यान में रखकर लिया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सरकार ने यह भी कहा कि राज्य में सांस्कृतिक कार्यों, धार्मिक समारोहों और अन्य कार्यकर्मों को खुले स्थान में कंटेनमेंट ज़ोन के बाहर अनुमति दी जा सकती है, लेकिन इसकी शर्त यह रहेगी कि सुरक्षा नियमों का सख्ती से पालन किया जाए. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)