JoSSA 5वें सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

JoSSA 5th Seat Allotment Result Declared: ज्वाइंट सीट एलोकेशन अथॉरिटी  (JoSAA) ने ऑनलाइन काउंसलिंग के 5वें राउंड के लिए JoSSA सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी कर दिया है.

JoSSA 5वें सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

JoSSA 5वें सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी हो गया है.

नई दिल्ली:

JoSSA 5th Seat Allotment Result Declared: ज्वाइंट सीट एलोकेशन अथॉरिटी  (JoSAA) ने ऑनलाइन काउंसलिंग के 5वें राउंड के लिए JoSSA सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी कर दिया है. जिन उम्मीदावरों ने JoSSA काउंसलिंग के 5वें राउंड के लिए रजिस्टर किया था, वे ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट से अपना रिजल्ट देख सकते हैं. लिस्ट में जिन उम्मीदवारों का नाम शामिल होगा, उन्हें 5 नवंबर तक ऑनलाइन रिपोर्ट करना होगा, फीस जमा करनी होगी और अपने जरूरी डॉक्यूमेंट्स सबमिट करने होंगे. क्वेरी का जवाब देने के लिए अंतिम समय 6 नवंबर शाम 5 बजे तक का है. 

Direct Link To Check JoSAA Fifth Round Seat Allotment Result 2020

JoSAA 5th Seat Allotment Result 2020: ऐसे देख सकते हैं रिजल्ट
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट  josaa.nic.in पर जाएं.
- इसके बाद “5th seat allotment result” के लिंक पर क्लिक करें.
- अब अपने क्रेडेंशियल का इस्तेमाल करके लॉग इन करें.
- JoSAA काउंसलिंग के 5वें सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा. 
- आप अब रिजल्ट डाउनलोड करके उसका प्रिंटआउट निकाल सकते हैं. 

Newsbeep

सीट एलोकेशन अथॉरिटी ने पहले राउंड के सीट अलॉटमेंट के रिजल्ट की घोषणा 17 अक्टूबर को की थी. दूसरे राउंड के लिए सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट 21 अक्टूबर को  जारी किया था और तीसरे राउंड का रिजल्ट 27 अक्टूबर को जारी किया गया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 5वें सीट अलॉटमेंट रिजल्ट के बाद राउंड 6 सीट अलॉटमेंट की प्रक्रिया 7 नवंबर से शुरू होगी. NIT+ सिस्टम के लिए एक अतिरिक्त काउंसलिंग का राउंड 9 नवंबर से 13 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा.