Manipur HSE Class 10th Result 2017: COHSEM आज manresults.nic.in पर घोषित कर सकता है नतीजे

सीओएचएसईएम ने मंगलवार को 12वीं कक्षा (हायर सकेंडरी एग्जामिनेशन) के नतीजे घोषित किए. बोर्ड ने नतीजे जारी करने के साथ ही विज्ञान, कॉमर्स और आर्ट्स विषय के टॉपर्स की लिस्ट भी जारी की है.

Manipur HSE Class 10th Result 2017:  COHSEM आज manresults.nic.in पर घोषित कर सकता है नतीजे

Manipur HSE Class 10th Result 2017 की घोषित आज संभव

काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन, मणिपुर (सीओएचएसईएम) आज 10वीं कक्षा के नतीजे घोषित कर सकता है. इस परीक्षा में बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने भाग लिया था. रिजल्ट सीओएचएसईएम की आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किए जाएंगे.

यू चेक करें रिजल्ट
http://manresults.nic.in पर जाने के बाद विद्यार्थी होमपेज पर फ्लैश हो रहे रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें. नई विंडो खुलने पर दिए गए स्थान पर अपना रोल नंबर डालें और सब्मिट करें. आपकी स्क्रीन पर आपका रिजल्ट आ जाएगा. रिजल्ट डाउनलोड करें. आधिकारिक मार्कशीट मिलने तक आप इसे रेफरेंस के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं. 

इससे पहले सीओएचएसईएम ने मंगलवार को 12वीं कक्षा (हायर सकेंडरी एग्जामिनेशन) के नतीजे घोषित किए. बोर्ड ने नतीजे जारी करने के साथ ही विज्ञान, कॉमर्स और आर्ट्स विषय के टॉपर्स की लिस्ट भी जारी की है. साइंस स्ट्रीम में गुरुमयूम गोपालकृष्ण शर्मा ने 483 अंकों के साथ टॉप किया है. वहीं ऑर्ट्स में नगानगोम जिनिता ने 454 अंकों के साथ प्रथम स्थान हासिल किया है. कॉमर्स में 369 अंकों के साथ शाप माकान ने टॉप किया है. बोर्ड ने साइंस स्ट्रीम के टॉप 20, कॉमर्स के टॉप 5 और आर्ट्स के टॉप 5 स्टूडेंट्स के नामों का ऐलान किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

12वीं का रिजल्ट देखने के लिए स्टूडेंट्स को अपने रोल नंबर की जरूरत होगी. 

करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें.