NDTV Khabar

OTET Exam: पेपर लीक के बाद रद्द हुई परीक्षा, नई तारीख जल्द होगी घोषित

OTET Exam पेपर लीक के बाद कैंसल कर दिया गया है. परीक्षा की नई तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी. बता दें कि बुधवार को होने वाली ओटेट परीक्षा का पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OTET Exam: पेपर लीक के बाद रद्द हुई परीक्षा, नई तारीख जल्द होगी घोषित

OTET Paper Leak: ओटीईटी परीक्षा का पेपर सोशल मीडिया पर लीक हो गया था.

खास बातें

  1. ओटीईटी का पेपर लीक हो गया था.
  2. पेपर लीक के बाद परीक्षा रद्द कर दी गई है.
  3. परीक्षा बुधवार को होनी थी.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

ओडिशा शिक्षक पात्रता परीक्षा (OTET) पेपर लीक (OTET Paper Leak) के बाद रद्द कर दी गई है. बुधवार को होने वाली ओटेट परीक्षा (OTET Exam) का पेपर सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. पेपर लीक के बाद परीक्षा को रद्द कर दिया गया और जांच के आदेश दिए गए. जब पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उस समय पहली पाली की परीक्षा हो रही थी. माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (BSE) की अध्यक्ष जहांआरा बेगम ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. पेपर लीक होने के बाद हमें दोनों पालियों की परीक्षाओं को रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा. हमने घटना के संबंध में जांच के आदेश दिए हैं. दोबारा परीक्षा के लिए तिथि की घोषणा जल्द की जाएगी."

ओटीईटी पेपर (OTET Paper) सोशल मीडिया पर तब वायरल हुआ, जब सुबह 10 बजे से 12.30 बजे के बीच पहली पाली की परीक्षा चल रही थी. परीक्षा के लिए दो पालियों की व्यवस्था की गई थी. दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से 4.30 बजे के बीच होनी थी. करीब 1.12 लाख अभ्यर्थी राज्यभर में 250 परीक्षा केंद्रों पर ओटीईटी की परीक्षा (OTET Exam 2019) में शामिल होने वाले थे. बोर्ड के निर्णय पर अभ्यर्थियों ने गुस्सा जाहिर किया है.

एक अभ्यर्थी ने कहा, "हमने परीक्षा के लिए कई महीने से तैयारी की थी. लेकिन, सब व्यर्थ चला गया. सरकार को सोशल मीडिया पर पेपर को डालने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

अन्य खबरें
RRB ALP, Technician 2nd Stage CBT Admit Card: एडमिट कार्ड जारी, इस Direct Link से करें डाउनलोड
CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर निकली वैकेंसी, 12वीं पास करें आवेदन
 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement