TSBIE ने जारी किया आगामी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

छात्र विभाग की आधिकारिक वेबसाइट tsbie.cgg.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनल लोड कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें पहले इस वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा.

TSBIE ने जारी किया आगामी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

छात्रों की फाइल फोटो

खास बातें

  • ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं एडमिट कार्ड
  • परीक्षा सेंटर के बारे में बताने के लिए बनाया गया मोबाइल एप
  • 28 फरवरी से शुरू होगी परीक्षा
नई दिल्ली:

तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमिडिएट एग्जामिनेशन (TSBIE) ने इंटरमिडिएट की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इस साल 28 फरवरी से यह परीक्षा शुरू हो रही है. इस परीक्षा में कुल 10 लाख से ज्यादा छात्र हिस्सा लेने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: CBSE BOARD: परीक्षा की तैयारी के आखिरी दौर में भूल से भी न करें ये 3 गलतियां

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड- छात्र विभाग की आधिकारिक वेबसाइट tsbie.cgg.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनल लोड कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें पहले इस वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा. लॉग इन करते ही उन्हें वेबसाइट पर रिजल्ट का लिंक दिखेगा. लिंक पर क्लिक करते ही ही उनसे उनका रोल नंबर व अन्य जानकारी ली जाएगी. इतनी जानकारी देते ही वह अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

VIDEO: नौकरी के लिए परीक्षा की व्यवस्था कब सुधरेगी.


एप की मदद परीक्षा केंद्र का लगाएं पता
छात्रों की सुविधा के लिए बोर्ड ने एक ऐसा एप तैयार किया है जो छात्रों को परीक्षा केंद्र के लोकेशन के बारे में बताएगा.छात्र इस एप को गूगल प्ले से डाउनलोड कर सकते हैं. यह मोबाइल एप TSBIE मोबाइल एप के नाम से उपलब्ध है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com