NDTV Khabar

बेटे का मोबाइल खोया, तो उसके 5 साथियों के हाथ गर्म तेल में डलवाए, आरोपी पिता गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे का मोबाइल खोया, तो उसके 5 साथियों के हाथ गर्म तेल में डलवाए, आरोपी पिता गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

रतलाम (मध्य प्रदेश):

मध्य प्रदेश में रतलाम जिले के रावटी थाना क्षेत्र में अंधविश्वास का अनूठा मामला सामने आया है. यहां के नरसिंहपाड़ा में एक शख्स ने अपने 13-वर्षीय बेटे का खोया हुआ मोबाइल तलाशने के लिए उसके पांच दोस्तों के हाथ जला दिए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रावटी थाना प्रभारी रामसिंह राठौर ने मंगलवार को बताया नरसिंहपाड़ा के निवासी छगनलाल बारिया के बेटे का मोबाइल फोन खो गया था. उसे इसका पता चला, तो उसे बेटे के साथियों पर शक हुआ. उसने बेटे के दोस्तों से कहा कि उनमें से किसी एक ने मोबाइल फोन लिया है. उसने उन सभी लड़कों से कहा कि वह पतीले में तेल गर्म करता है और सभी उसमें हाथ डाले, यदि उन्होंने मोबाइल फोन नहीं लिया होगा, तो उनका हाथ नहीं जलेगा.

टिप्पणियां

राठौर ने बताया कि बारिया ने पतीले में तेल गर्म किया और सभी लड़कों से हाथ डलवाए. इससे 15-वर्षीय बबलू, 12-वर्षीय दथरथ एवं 9 वर्षीय-सोनू के हाथ बुरी तरह झुलस गए. तीनों को रावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 13-वर्षीय हेमराज और 8-वर्षीय संदीप के हाथ मामूली रूप से झुलसे हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस को देर रात इस मामले की जानकारी मिली, उसने नरसिंहपाड़ा में दबिश देकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Polls 2020: 'शाहीन बाग' को चुनावी हथियार बनाने के लिए BJP ने बनाया यह प्लान

Advertisement