अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव, शोएब अख्तर ने दिया अपना रिएक्शन, बोले- 'पाकिस्तान में भी आपके लिए..'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दिग्गज अभिनेता के कोरोना संक्रमित (Coronavirus) होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए ट्वीट कर रहे हैं

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव, शोएब अख्तर ने दिया अपना रिएक्शन, बोले- 'पाकिस्तान में भी आपके लिए..'

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव, शोएब अख्तर ने ट्वीट कर की जल्द ठीक होने की कामना

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव
  • शोएब अख्तर ने ट्वीट कर दिया अपना रिएक्शन
  • जल्द ठीक होने की कर रहे हैं दुआ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दिग्गज अभिनेता के कोरोना संक्रमित (Coronavirus) होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए ट्वीट कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेटरों और पाकिस्तान के क्रिकेटरों ने भी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने को लेकर ट्वीट किया. रहाणे से लेकर पाकिस्तान के शोएब अख्तर ने ट्वीट कर अमित जी के स्वास्थ को लेकर बात की और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की बात की. बता दें कि खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात की थी.  कोरोना से पॉजिटिव होने के बाद बॉलीवुड के महानायक को मुंबई के नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती कराया गया है. अमिताभ बच्चन के साथ-साथ बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, एश्वर्या राय और जया बच्चा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि भारत के पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव हैं.

हाल के समय में कोरोना का प्रभाव बढ़ता जा रहा है. ऐसे में सभी को इस समय खुद की सुरक्षा करते हुए सतर्क रहने की जरूरत है. बता दें कि अमिताभ ने अपने ट्वीट में उन लोगों को टेस्ट करवाने की सलाह दी है जो उनसे पिछले 10 दिनों के दौरान संपर्क में आए हैं. वहीं, अमिताभ के बेटे अभिषेक ने अपने ट्वीट में कहा है कि मुझे और पारा को कोरोना के हल्के लक्षण है और सभी फैन्स को ज्यादा चिंता नहीं करने की बात कही है.


बता दें कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव वाले ट्वीट पर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ट्वीट किया और उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने के बीत की तो वहीं रहाणे ने भी सदी के महानाक के ठीक होने की कामना की है. इरफान पठान से लेकर सुरेश रैना तक ने ट्वीट कर बिग बी के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.