भारत के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव, केन रिचर्डसन हुए टीम से बाहर

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया और भारत (Australia vs India) के बीच वनडे सीरीज से पहले बड़ी खबर सामने आई है. भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से केन रिचर्डसन (Kane Richardson) बाहर हो गए हैं और उनकी जगह वनडे और टी-20 सीरीज के लिए एंड्रयू टाय (Andrew Tye) को शामिल कर लिया है

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव, केन रिचर्डसन हुए टीम से बाहर

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव, केन रिचर्डसन हुए टीम से बाहर

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया और भारत (Australia vs India) के बीच वनडे सीरीज से पहले बड़ी खबर सामने आई है. भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से केन रिचर्डसन (Kane Richardson) बाहर हो गए हैं और उनकी जगह वनडे और टी-20 सीरीज के लिए एंड्रयू टाय (Andrew Tye) को शामिल कर लिया है. केन रिचर्डसन कोरोना वायरल महामारी के इस मुश्किल समय में अपना पूरा समय परिवार के साथ बिताना चाहते हैं जिसके कारण उन्होंने यह फैसला किया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बारे में अपने बयान में कहा कि, 'रिचर्डसन ने मंगलवार को राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को अपनी पत्नी और अपने नवजात बेटे के साथ समय बिताने के लिए टीम से नाम वापस लेने के अपने फैसले के बारे में सूचित किया था'. उन्होंने कहा, ‘‘केन एडीलेड में (अपनी पत्नी) नाइकी और अपने नवजात बेटे के साथ रहना चाहते थे. हम हमेशा अपने खिलाड़ियों और उनके परिवार का समर्थन करेंगे, मौजूदा चुनौतीपूर्ण हालात को देखते हुए हम उनके साथ हैं,. होन्स ने कहा, ‘‘हमें टीम में उसकी कमी खलेगी लेकिन हम उसके फैसले को पूरी तरह से समझते हैं और इसका समर्थन करते हैं. ऐसा लगता है कि रिचर्डसन का फैसला इस हफ्ते एडीलेड में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों और कुछ राज्यों के अपनी सीमाएं बंद करने से प्रभावित है. 

भारतीय तेज गेंदबाज ने लिया क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास, तो श्रीसंत बोले- 5 से 6 साल और खेल सकते हैं आप.."

कुछ राज्यों के सीमाएं बंद करने के कारण सीए को कप्तान टिम पेन और मार्नस लाबुशेन सहित अपने कुछ क्रिकेटरों को 27 नवंबर को भारत के खिलाफ सिडनी में होने वाले पहले वनडे से पूर्व यहां विमान से बुलाने को बाध्य होना पड़ा. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट 17 दिसंबर से एडीलेड में खेला जाना है. सीए हालांकि पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि वह पहले टेस्ट (दिन-रात्रि) का आयोजन एडीलेड में करने को लेकर प्रतिबद्ध है और स्थिति का लगातार निरीक्षण कर रहा है.

PSL 2020 में इमरान ताहिर ने बदला अपने जश्न मनाने का अंदाज, देखकर हर कोई हैरान..देखें Video

Newsbeep

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होने वाला है, वहीं टी-20 सीरीज 4 दिसंबर से खेला जाना है. वनडे और टी-20 सीरीज के बाद भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को खेला जाएगा जो डे-नाइट टेस्ट होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​