जानिए, अनुष्का ने विराट संग शादी को लेकर क्या किया बड़ा खुलासा…

पहले खबरें आ रही थी कि ये दोनों जल्द ही दिसंबर में शादी करने वाले है. लेकिन हाल ही में हुए इंटरव्यू में अनुष्का से बातचीत के दौरान पूछा कि क्या वाकई दिसंबर में आपकी और विराट की शादी हो रही है?

जानिए, अनुष्का ने विराट संग शादी को लेकर क्या किया बड़ा खुलासा…

शादी के सवाल के जवाब में अनुष्का ने इंकार करते हुए कहा ये महज एक अफवाह है.

खास बातें

  • शादी की खबर को अनुष्का ने बताया महज एक अफवाह.
  • वायरल हो रही थी विराट-अनुष्का से शादी की खबर.
  • बहुत दिन से वायरल हो रही थी खबर.
नई दिल्ली:

पहले खबरें आ रही थी कि ये दोनों जल्द ही दिसंबर में शादी करने वाले है. लेकिन हाल ही में हुए इंटरव्यू में अनुष्का से बातचीत के दौरान पूछा कि क्या वाकई दिसंबर में आपकी और विराट की शादी हो रही है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने इस खबर से इंकार करते हुए कहा ये महज एक अफवाह है.

पढ़ें- दिसंबर में विराट-अनुष्का दे सकते हैं गुड न्यूज, कर सकते है…!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के साथ साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. दोनों काफी लंबे समय से एक साथ हैं. मगर अब इन दोनों की शादी का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

पढ़ें- विराट कोहली ने किया प्यार का इजहार, अनुष्का शर्मा से बोले- मैं हमेशा रखूंगा ख्याल...​
 

virat anushka

इसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है. दरअसल हुआ यूं कि विराट कोहली ने दिसंबर में बीसीसीआई से छुट्टियों की मांग की थी. वो चाहते थे कि दिसंबर में होने वाले वन डे और टेस्ट मैच में वो ब्रेक ले. जिसके बाद ये अफवाहे आने लगी कि दिसंबर में विराट और अनुष्का शादी करने वाले हैं. हालांकि अनुष्का शर्मा ने अब ये साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं.

पढ़ें- जानिए क्‍यों Viral हो रहा है विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा का यह Photo​

दोनों कराते हैं एक ही डॉक्टर से इलाज
विराट और अनुष्का की एक और बात सामने आई है. दोनों एक ही डॉक्टर से इलाज कराते हैं. यह डॉक्टर एक्यूपंक्चर स्पेशलिस्ट हैं. डॉक्टर के साथ इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल, एक डॉक्टर के साथ अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अनुष्का के साथ जो शख्स हैं, वो हैं डॉक्टर ज्वेल गमाडिया. डॉ. ज्वेल ने कोहली और अनुष्का के साथ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com