NDTV Khabar

VIDEO: विराट कोहली ने किया प्यार का इजहार, अनुष्का शर्मा से बोले- मैं हमेशा रखूंगा ख्याल...

अनुष्का और विराट दोनों ने मान्यवर के नए ऐड का वीडियो शुक्रवार को फेसबुक पर साझा किया है, इसमें जोड़ी शादी के दौरान एक-दूसरे को सात वचन देती नजर आ रही है. 

1547 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: विराट कोहली ने किया प्यार का इजहार, अनुष्का शर्मा से बोले- मैं हमेशा रखूंगा ख्याल...

मान्यवर के ऐड में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली.

खास बातें

  1. जानें विराट-अनुष्का के 7 वचन
  2. मान्यवर के ऐड में जोड़ी का रोमांटिक अंदाज
  3. 2013 में शुरू हुई इनकी लव-स्टोरी
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का रिलेशनशिप जग-जाहिर हैं. फैन्स हमेशा इन्हें साथ देखने के लिए बेकरार रहते हैं और फैन्स की इसी बेकरारी को क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर ने एक कमर्शियल के जरिए पूरी की है, जिसमें इनकी केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. अनुष्का और विराट दोनों ने इसका वीडियो शुक्रवार को फेसबुक पर साझा किया है, इसमें जोड़ी शादी के दौरान एक-दूसरे को सात वचन देती नजर आ रही है. 

पढ़ें: जानिए क्‍यों Viral हो रहा है विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा का यह Photo

पहला वचन विराट कहते हैं, "मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा." इसपर अनुष्का, विराट से कहती हैं, "मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी." फिर अनुष्का बोलती हैं, "मैं वचन देती हूं कि तुम्हारे सारे सीक्रेट्स पासवर्ड्स प्रोटेक्ट कर अपने दिल में रखूंगी." इसपर विराट कहते हैं, "मैं तुम्हें बदलने की कोशिश कभी नहीं करुंगा." अगले वचन में अनुष्का बोलती हैं, "मैं तुम्हें कभी-कभी कैरम में जीतने दूंगी." फिर वचन देते हुए विराट कहते हैं, "मैं किसी भी शो का सीजन फिनाले तुम्हारे बिना नहीं देखूंगा." अनुष्का विराट से वचन देती हैं कि वह उन्हें 'जानू', 'शोना', 'बेबी', 'क्यूटी' जैसे निकनेम कभी नहीं देंगे. विराट, अनुष्का से कहते हैं, "मैं हमेशा तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूंगा." इसपर अनुष्का कहती हैं- "नहीं भी रखोगे तो चलेगा." आखिर में विराट अनुष्का से कहते हैं, "मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा." विराट की यह बात सुन अनुष्का शर्माते हुए कहती हैं, "मैं भी."

पढ़ें: अनुष्का शर्मा को प्यार से यह बुलाते हैं विराट कोहली, VIDEO में किया खुलासा

देखें, वीडियो


विराट अनुष्का की यह ऐड रोमांटिक होने के साथ-साथ बेहद इमोशनल भी हैं. जोड़ी के अफेयर के बारे में तो सभी जानते हैं, उम्मीद है फैन्स जल्द ही इन्हें असल जिंदगी में सात फेरे लेते देखेंगे.
 
virat anushka ndtv

बता दें, इंडिया के सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल में से एक विराट-अनुष्का की लव स्टोरी 2013 में शुरू हुई थी. तब यह कपल एक शैम्पू ऐड में साथ नजर आया था. इसके बाद मीडिया में ये बात तब सामने आई जब विराट साउथ अफ्रीका टूर से लौटे. तो मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए अनुष्का ने अपनी कार भेजी थी. एयरपोर्ट से विराट सीधे अनुष्का के घर गए थे. लगातार ये कपल अलग-अलग जगह स्पॉट किया गया. बावजूद इसके लगातार ये कपल रिलेशनशिप से इनकार करता रहा. अनुष्का हमेशा ही विराट को अपना अच्छा दोस्त बताती रहीं.

पढ़ें: Viral Pic: विराट कोहली ने ऐसा क्‍या किया कि अनुष्‍का शर्मा दे रही हैं इतना सीरियस लुक?
 
मालूम हो कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. बचपन में अनुष्का विराट के साथ क्रिकेट भी खेल चुकी हैं. अनुष्का के भाई करुणेश अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके हैं. वे विराट को लंबे समय से जानते हैं. 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement