Aus vs Ind 3rd Test: अजय जडेजा ने बताया कि कंगारुओं पर शिकंजा कसने को कितना स्कोर है काफी

Aus vs Ind 3rd Test: पूर्व स्टार खिलाड़ी जडेजा (Ajay Jadeja) ने कहा कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के 338 रनों की ओर न देखकर अपने अंदाज में बल्लेबाजी करनी चाहिए. और अगर किसी भी तरह भारत साढ़े चार सौ या इसे पार करने में सफल रहता है, तो उसका मेजबानों पर शिकंजा कस जाएगा.

Aus vs Ind 3rd Test: अजय जडेजा ने बताया कि कंगारुओं पर शिकंजा कसने को कितना स्कोर है काफी

Aus vs Ind: अजय जडेजा ने भारतीय टीम को लेकर अहम बात कही है

नई दिल्ली:

Australia vs India 3rd Test: मेजबान ऑस्ट्रेलिया सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steven Smith) के शतक से  जरूर पहली पारी में तीन सौ के पार पहुंचने में कामयाब रहा, लेकिन दिन के खेल की समाप्ति पर भारत अच्छी स्थिति में दिखाई पड़ रहा है. भारत कितना इस मुकाबले में मजबूत हो पाता है या मैच में कितना पलड़ा उसके पक्ष में रहता, यह तीसरे दिन के खेल पर निर्भर करेगा. और इसके लिए कितना स्कोर भारतीय बल्लेबाजों को बनाना पड़ेगा, यह जरूर पूर्व कप्तान अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने जरूर बता दिया है. 

यह भी पढ़ें: पैदा 'ताजा हालात' से ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट का आयोजन खतरे में

चैनल पर कमेंट्री के दौरान इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज निक नाइट ने कहा कि भारत को अभी पहली पारी आगे पूरी करनी है. आप कह सकते हो कि भारत तीन रन के लिए संघर्ष कर सकता है और आप कह सकते हो कि 320 का स्कोर अच्छा रहेगा, लेकिन फिलहाल जहां भारत खड़ा है, तो उसके बल्लेबाजों को 450 के स्कोर की ओर देखना चाहिए. इस पर अजय जडेजा ने नाइट से सहमति जताते हुए कि अगर शुबमन गिल बड़ी पारी खेलते, तो इससे भारत को और मदद मिलती, लेकिन यहां से बाकी बल्लेबाजों को चार सौ पचास की ओर देखना चाहिए. 


यह भी पढ़ें: जडेजा के बेहतरीन रन आउट से गदगद हुए फैंस, सोशल मीडिया पर दिखा जलवा

पूर्व स्टार खिलाड़ी ने कहा कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के 338 रनों की ओर न देखकर अपने अंदाज में बल्लेबाजी करनी चाहिए. और अगर किसी भी तरह भारत साढ़े चार सौ या इसे पार करने में सफल रहता है, तो उसका मेजबानों पर शिकंजा कस जाएगा. इसमें कोई दो राय नहीं कि अगर पिच पर टिके हुए बल्लेबाज कप्तान अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा बड़ी पारियां खेलते हैं, तो इस स्कोर को हासिल भी किया जा सकता है. यही वजह है कि तीसरे दिन का खेल ही मैच का परिणाम बहुत हद तक तय कर देगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.