AUS vs IND: रवि शास्त्री ने पेट अंदर करके खिंचवाई फोटो, लोगों ने फिर किया ट्रोेल

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने सोशल मीडिया पर प्रैक्टिस सेशन की तस्वीर शेयर की है जिसपर फैन्स जमकर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल शास्त्री ने प्रैक्टिस सेशन की जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो अपने पेट को दबाए हुए नजर आ रहे हैं

AUS vs IND: रवि शास्त्री ने पेट अंदर करके खिंचवाई फोटो, लोगों ने फिर किया ट्रोेल

AUS vs IND: रवि शास्त्री ने पेट अंदर करके खिंचवाई फोटो, लोगों ने फिर किया ट्रोेल

खास बातें

  • कोच रवि शास्त्री ने ट्रेनिंग सेशल की शेयर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर फिर ट्रोल हुए रवि शास्त्री
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को

AUS Vs IND: भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में है. ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भारतीय टीम 3 वनडे , 3 टी-20 और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई के खिलाफ सीरीज के लिए जमकर अभ्यास भी कर रही है. ऐसे में टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने सोशल मीडिया पर प्रैक्टिस सेशन की तस्वीर शेयर की है जिसपर फैन्स जमकर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल शास्त्री ने प्रैक्टिस सेशन की जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो अपने पेट को दबाए हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद लोग उन्हें भऱपूर ट्रोल कर रहे हैं. फैन्स का मानना है कि शास्त्री ने जानबूझकर अपने पेट को अंदर दबाकर फोटो खिंचवाई है. बता दें कि शास्त्री फिटनेस को लेकर काफी ट्रोल हो चुके हैं, ऐसे में उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है. 

PSL 2020 Final में बाबर आजम का धमाका, लगाई रिकॉर्ड्स, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

रवि शास्त्री ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'काम पर लौट कर काफी खुश हूं."  भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस भारत लौट आएंगे. भारतीय टीम का पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को होगा जो डे-नाइट होगा. विराट जल्द ही पिता बनने वाले हैं, ऐसे में उन्होंने बाकी टेस्ट से बाहर होने का फैसला किया है. 

भारत का इंग्लैंड दौरे का कार्यक्रम तय, खेले जाएंगे 5 टेस्ट मैचों की सीरीज, जानिए पूरा शेड्यूल

Newsbeep

ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बाकी बचे टेस्ट मैच में भारत की कप्तानी किसे मिलती है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा की टीम में वापसी हो रही है. ऐसे में कई दिग्गजों का मानना है कि रोहित को ही विराट की गैरमौजूदगी में कप्तान बनाना चाहिए. वहीं, रहाणे भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान हैं. इससे पहले जब कभी भी कोहली टेस्ट में किसी कारणवश नहीं खेले हैं तो रहाणे भारतीय टीम की कप्तानी करते दिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​