Aus vs Ind: राष्ट्रगान के दौरान सिराज के आंसू छलके, तो वसीम जाफर ने ट्वीट कर कही यह अहम बात

Aus vs Ind 3rd Test: मोहम्मद सिराज के ये विजुअल सामने आए, तो फैंस ने इस पर अपने ही अंदाज में प्रतिक्रिया व्यक्त की. ज्यादातर प्रशंसकों ने पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान ही सिराज के पिता के निधन की घटना का जिक्र किया. तब सिराज भारत न लौटकर ही ऑस्ट्रेलिया में रुक गए थे और उन्होंने अपने पिता के उनके भारत के लिए खेलने की इच्छा की बात कही थी. 

Aus vs Ind: राष्ट्रगान के दौरान सिराज के आंसू छलके, तो वसीम जाफर ने ट्वीट कर कही यह अहम बात

Aus vs Ind:

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में वीरवार को तीसरा टेस्ट शुरू होने से पहले ही भारतीय सीमर मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गयीं. दरअसल, हुआ यह कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर मैच शुरू होने से पहले राष्ट्रगान के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू देखे गए. राष्ट्रगान के दौरान सिराज अपने आंसू पौंछते देखे गए. पहले भी एक बार और ऐसा हो चुका है, जब मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने भारत के लिए पहला मैच खेला था, तो वह राष्ट्रगान के दौरान भावुक हो गए थे. 

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम ब्रिस्बेन में खेलने को अनिच्छुक, सीए ने भारतीय बोर्ड से मांगी सफायी

मोहम्मद सिराज के ये विजुअल सामने आए, तो फैंस ने इस पर अपने ही अंदाज में प्रतिक्रिया व्यक्त की. ज्यादातर प्रशंसकों ने पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान ही सिराज के पिता के निधन की घटना का जिक्र किया. तब सिराज भारत न लौटकर ही ऑस्ट्रेलिया में रुक गए थे और उन्होंने अपने पिता के उनके भारत के लिए खेलने की इच्छा की बात कही थी. 


बहरहाल, सिराज के आंसुओं पर पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने भी ट्वीट करते हुए अहम बात कही. जाफर ने लिखा, "अगर स्टेडियम में दर्शकों की संख्या कम या न भी हो, तो भारत के लिए खेलने से बड़ी प्रेरणा कोई नहीं है. एक महान खिलाड़ी ने कहा था कि आप भारत के लिए खेलते हो, दर्शकों के लिए नहीं." वास्तव में वसीम जाफर ने बिल्कुल सही ही लिखा कि देश के लिए खेलने से बड़ी कोई प्रेरणा नहीं है. और भारत के इस युवा सीमर जिस हालात से पिछले दिनों हालात से उबरकर एक उदाहरण स्थापित किया है, वह बेमिसाल है और निश्चित ही यह बात युवा खिलाड़ियों को बहुत ही ज्यादा प्रेरणा देगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.