NDTV Khabar

INDvsAUS: हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान ने कहा, हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे. उन्होंने इस हार को एक दिन का खराब प्रदर्शन बताया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS: हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान ने कहा, हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कोहली ने कहा, ऑस्ट्रलिया ने हमसे अच्छा प्रदर्शन किया
  2. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को चौथे वनडे में 21 रन से दी शिकस्त
  3. सीरीज पर पहले ही कब्जा जमा चुकी है टीम इंडिया
बेंगलुरु:

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे. उन्होंने इस हार को एक दिन का खराब प्रदर्शन बताया. कोहली ने मैच के बाद कहा, 'हम 30वें ओवर तक मैच में थे. मुझे लगा कि हम  उन्हें 350 रन पर रोक देंगे तो अच्छा होगा और हमने वही किया.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : INDvsAUS: डेविड वार्नर और फिंच की जोड़ी ने भारत के खिलाफ किया यह कारनामा


भारतीय कप्तान ने कहा, हमारी शुरुआत अच्छी रही, लेकिन हमें सलामी साझेदारी के बाद एक और अच्छी साझेदारी की जरूरत थी.  हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. ऐसा होता है. कोहली ने कहा, 'उमेश और शमी ने अच्छी गेंदबाजी की. स्पिनरों का दिन हमेशा अच्छा नहीं होता. ऑस्ट्रेलिया ने आज बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. हम उतना खराब भी नहीं खेले, लेकिन उनका प्रदर्शन हमसे बेहतर रहा. 
 
VIDEO: टीम इंडिया ऑल टाइम ग्रेट टीम गिनी जाएगी- सुनील गावस्कर

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए चौथे एकदिवसीय मैच में  भारत को 21 रन से हराकर सीरीज में अपनी पहली जीत दर्ज की. 335 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 8 विकेट खोकर 313 रन ही बना सकी.  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement