NDTV Khabar

चोटिल तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के बगैर भी सीरीज जीतेगा ऑस्ट्रेलिया : माइकल क्लार्क

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चोटिल तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के बगैर भी सीरीज जीतेगा ऑस्ट्रेलिया : माइकल क्लार्क

माइकल क्लार्क (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम चोटिल तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के बावजूद टीम इंडिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज को जीत सकती है. हालांकि, क्लार्क ने यह भी कहा कि स्टार्क के टीम से बाहर होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम की तैयारियों पर प्रभाव पड़ेगा. उल्लेखनीय है कि पैर में फ्रेक्चर के कारण स्टार्क भारत के खिलाफ जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के बाकी बचे दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को इस खबर की पुष्टि की थी. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी मिशेल मार्श भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो गए हैं. जरूरतमंद लोगों के लिए आयोजित सीआरवाई समारोह के दौरान मौजूद क्लॉर्क ने संवाददाताओं को दिए एक बयान में कहा, "स्टार्क की चोट का प्रभाव गंभीर होगा. वह टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे. मुझे लगता है कि टीम में उनकी कमी जरूर खलेगी."

टिप्पणियां

क्लॉर्क ने कहा, "मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया स्टार्क के चोटिल होने के बावजूद इस सीरीज को जीत सकती है. उन्होंने पुणे टेस्ट मैच जीता था और वह रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को जीतने के लिए अब भी आश्वस्त हैं." क्लॉर्क की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया टीम ने 2015 आईसीसी विश्व कप का खिताब जीता था. उसने फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को मात देकर पांचवीं बार टूर्नामेंट पर कब्जा किया था. ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान ने कहा, "नाथन लॉयन और स्टीव ओकीफ की गेंदबाजी अद्वितीय है. वे दोनों ही उनकी तैयारियों को लिए श्रेय के योग्य हैं. कड़ी मेहनत का प्रशिक्षण करते हुए दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया है."


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement