Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

टीम इंडिया का ये दुश्मन है 'जॉन सीना का भाई', VIDEO में देखें खुद कबूली बात

जेसन ने भारतीय टॉप क्रम के 4 विकेट झटके और अपनी टीम को टी20 सीरीज में 1-1 से बराबर कर दिया. बेहरनडॉर्फ ने गुवाहाटी टी20 में शिखर धवन (2), रोहित शर्मा(8), विराट कोहली (0) और मनीष पांडे (6) को आउट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया का ये दुश्मन है 'जॉन सीना का भाई', VIDEO में देखें खुद कबूली बात

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जैसन और wwe स्टार जॉन सीना.

खास बातें

  1. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बेहरनडॉर्फ की हुई जॉन सीना से तुलना.
  2. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने पूछा सवाल तो हंस पड़े बेहरनडॉर्फ.
  3. वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हुआ पोस्ट.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 में भारतीय बल्लेबाजों के पसीना छुड़वाने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जैसन बेहरनडॉर्फ का कनेक्शन WWE से है. हैरान हो गए न, जी हां, ये बात उन्होंने खुद कबूली है. जेसन ने भारतीय टॉप क्रम के 4 विकेट झटके और अपनी टीम को टी20 सीरीज में 1-1 से बराबर कर दिया. बेहरनडॉर्फ ने गुवाहाटी टी20 में शिखर धवन (2), रोहित शर्मा(8), विराट कोहली (0) और मनीष पांडे (6) को आउट किया. इस लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज ने गुवाहाटी में सिर्फ 21 रन देकर 4 विकेट झटके.

पढ़ें- WWE स्टार जॉन सीना और निक्की की सगाई होते ही सब बच्चा-बच्चा क्यों चिल्ला रहे हैं!​

जॉन सीना का नाम सुनते ही हंसने लगे जैसन
मैच खत्म होने के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेसन ही अपनी टीम की तरफ से पहुंचे और वहां एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि उनकी शक्ल कुछ कुछ WWE रेसलर जॉन सीना से मिलती है, जिसके बाद उस रूम में बैठा हर कोई शख्स बहुत तेज तेज हंसने लगा. जेसन से पत्रकार ने पूछा कि , “ कुछ फैंस को आपकी शक्ल WWE रेसलर जॉन सीने जैसी लगती है. क्या आपने इसके बारे में सुना है?” ये सवाल सुनने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठा हर कोई व्यक्ति तेज तेज हंसने लगा.

जोर जोर से हंसने के बाद बेहरनडॉर्फ ने जवाब दिया कि , “नहीं, मैंने ऐसा नहीं सुना लेकिन वो मुझसे काफी बड़े हैं तो मैं इस कंपेरिजन का स्वागत करता हूं”. भारत के खिलाफ अपने प्रदर्शन से बेहरनडॉर्फ काफी खुश हैं. अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी और निर्णायक टी20 मैच शुक्रवार को खेला जाएगा. ये मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. 

पढ़ें- रिंग में 'प्रपोज' करने वाले जॉन सीना फिलहाल अगले इवेंट्स में नहीं दिखेंगे!​
 

australia team

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है और लिखा है, ”कह सकते हैं कि भारत के खिलाफ 4 विकेट लेने के बाद बेहरेनडॉर्फ ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनसे इस तरह का सवाल पूछा जा सकता है.” वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने भी ट्वीट करते हुए इसे शानदार करार दिया.
टिप्पणियां

पढ़ें- WWE सुपरस्‍टार जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की विराट कोहली की फोटो

​बेहरनडॉर्फ के साथ सीना की तुलना का बड़ा कारण यह भी है कि जेसन काफी अच्छे इंसान है और उनका नेचर बहुत हद तक WWE सुपरस्टार जॉन सीना से मिलता है. बेहरनडॉर्फ ने तो इसके ऊपर अपनी राय दे दी है, लेकिन अब देखना दिलचस्प रहेगा कि जॉन सीना इसके ऊपर क्या कहते हैं?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सड़क पर घूमता दिखा सिर कटा शख्स, देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Shocking Video

Advertisement