बाबर आजम ने किया कमाल, PSL में ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

PSL Qualifier: तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के शानदार प्रदर्शन की मदद से कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans vs Karachi Kings, Qualifier) को सुपर ओवर ((Karachi Kings won the Super Over) में हराकर पाकिस्तान सुपर लीग (PSL Final 2020) के फाइनल में प्रवेश कर लिया

बाबर आजम ने किया कमाल, PSL में ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

बाबर आजम ने किया कमाल, PSL में ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

खास बातें

  • मुल्तान को सुपर ओवर में हराकर कराची पीएसएल फाइनल में
  • कराची किंग्स की ओर से बाबर आजम ने खेली अर्धशतकीय पारी
  • सुपरओवर में जीता कराची किंग्स

PSL Qualifier: तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के शानदार प्रदर्शन की मदद से कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans vs Karachi Kings, Qualifier) को सुपर ओवर ((Karachi Kings won the Super Over) में हराकर पाकिस्तान सुपर लीग (PSL Final 2020) के फाइनल में प्रवेश कर लिया. मुल्तान को अगले मंगलवार को होने वाले फाइनल में जगह बनाने का एक और मौका मिलेगा. उसे पेशावर जाल्मी या लाहौर कलंदर्स से खेलना होगा. आमिर ने सुपर ओवर में सिर्फ नौ रन दिये. दक्षिण अफ्रीका के रिली रोसोउ और इंग्लैंड के रवि बोपारा उनका सामना नहीं कर सके. वेस्टइंडीज के शेरफेन रदरफोर्ड ने सोहेल तनवीर को एक छक्का और एक चौका लगाकर कराची को जीत दिलाई. इससे पहले मुल्तान के सात विकेट पर 141 रन के जवाब में कराची ने आठ विकेट पर 141 रन बनाये थे.

ऑस्ट्रेलिया Vs भारत: T20, वनडे और टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग कब और कहां पर होगा, पूरी डिटेल्स

बाबर आजम (Babar Azam) ने बनाया पाकिस्तान सुपर लीग में रिकॉर्ड
बाबर आजम (Babar Azam) ने क्वालीफायर मैच में कराची किंग्स की ओर से खेलते हुए शानदार 53 गेंद पर 65 रन की पारी खेली. अपना पारी में आजम ने 5 चौके और 2 छक्के जमाए. पाकिस्तान सुपरलीग में आजम का यह 13वां अर्धशतक है. पीएसएल के इतिहास में सबसे ज्यादा अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज बाबर आजम बन गए हैं. आजम के अलावा इस मामले में दूसरे नंबर पर कमरान अकमल (Kamran Akmal) हैं जिन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में 9 अर्धशतक जमाए हैं. आजम पीएसएल में सबसे ज्यादा बार 50 प्लस का स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं.

PSL 2020 के क्वालीफायर मैच में मैदान पर पहुंचा कुत्ता, लोगों ने कहा-' दर्शक को अनुमति नहीं लेकिन .."

Newsbeep

वहीं, पाकिस्तान सुपर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले आजम दूसरे बल्लेबाज हैं. बाबर ने अबतक पीएसएल में 46 मैच में 44 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 1453 रन बनाए हैं. इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड कमरान अकमल (Kamran Akmal) के नाम है. अकमल ने अबतक पीएसएल में 56 मैच खेले हैं और 1537 रन बनाए हैं. जिसमें 3 शतक और 9 अर्धशतक शामिल है. कमरान अकमल पाकिस्तान सुपरलीग में इकलौते बल्लेबाज हैं जिनके नाम 3 शतक दर्ज है. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​