BBL 2020: बल्लेबाज ने मारा छक्का, गेंद गिरी दर्शक के बीयर के गिलास में, देखें मजेदार Video

BBL 2020: बिग बैश लीग 2020 (BBL 2020) के 23वें मैच (Hobart Hurricanes vs Melbourne Stars) में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसकी चर्चा खूब हो रही है. सोशल मीडिया पर आईसीसी (ICC) ने वीडियो भी शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

BBL 2020: बल्लेबाज ने मारा छक्का, गेंद गिरी दर्शक के बीयर के गिलास में, देखें मजेदार Video

BBL 2020: बल्लेबाज ने मारा छक्का, गेंद गिरी दर्शक के बीयर के गिलास में, देखें मजेदार Video

BBL 2020: बिग बैश लीग 2020 (BBL 2020) के 23वें मैच (Hobart Hurricanes vs Melbourne Stars) में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसकी चर्चा खूब हो रही है. सोशल मीडिया पर आईसीसी (ICC) ने वीडियो भी शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल मैच में मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) के खिलाफ होबार्ट हरिकेन्स की टीम (Hobart Hurricanes) बल्लेबाजी कर रही थी. होबार्ट की पारी के 16वें ओवर में डेविड मलान ने बेहतरीन छक्का मारा जो सीधे बाउंड्री के पार चली गई. मलान के द्वारा मारा गया छक्का दर्शक दीर्घा में बैठे एक बुजर्ग शख्स के बीयर के गिलास में जाकर गिर गई. हुआ ये कि बुजुर्ग शख्स के बगल में बैठे एक युवा शख्स ने गेंद को कैच करने की कोशिश की लेकिन गेंद हाथ से छिटक कर बगल में बैठे बुजुर्ग शख्स के गिलास में जाकर गिर गए.

Aus Vs Ind: रेस्तरां में खाने का वीडियो सामने आने पर रोहित शर्मा के साथ 4 खिलाड़ियों को किया गया टीम से अलग

इसके बाद फील्डर ने शख्स से गेंद देने को कहा लेकिन बुजुर्ग शख्स ने मजे लेते हुए फील्डर को रूकने को कहा, उस शख्स ने पहले अपनी बीयर खत्म की उसके बाद गिलास में से गेंद को निकाल कर फील्डर को दी. बुजुर्ग शख्स के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया. मैच देख रहे दर्शकों ने भी शख्स के इस अंदाज को देखकर तालियां बजाई. आईसीसी के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और उस बुजुर्ग शख्स के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं.


साल 2021 में भारत आएगी पाकिस्तान की टीम, इस साल खेलेगी 9 टेस्ट, 20 वनडे और 39 T20I मैच, देखें पूरा शेड्यूल

वैसे इस मैच को होबार्ट की टीम 21 रन से जीतने में सफल रही है. होबार्ट हरिकेन्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए थे जिसमें डेविड मलान (Dawid Malan) ने शानदार 75 रन की पारी खेली. वहीं मेलबर्न स्टार्स ने 20 ओवर में 143 रन बनाए और लक्ष्य से 21 रन पीछे रह गई. मेलबर्न की ओर से ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 37 गेंद पर 70 रन की धमाकेदार पारी खेली. जिसमें 4 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​