दशक की टेस्ट टीम के कैप को लेकर भड़के बेन स्टोक्स, ICC को मांगनी पड़ी माफी

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने आईसीसी को दशक की वनडे और टेस्ट टीम में खुद के चुने जाने पर शुक्रिया कहा तो वहीं ऑस्ट्रेलिया द्वारा पहनी जाने वाली 'बैगी ग्रीन' की तरह दशक की टेस्ट टीम का कैप होने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए आईसीसी को ट्रोल किया.

दशक की टेस्ट टीम के कैप को लेकर भड़के बेन स्टोक्स, ICC को मांगनी पड़ी माफी

दशक की वनडे और टेस्ट टीम के कैप को लेकर भड़के बेन स्टोक्स, ICC को मांगी पड़ी माफी

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को आईसीसी (ICC) ने दशक की वनडे टीम और दशक की टेस्ट टीम में चुना है. सोशल मीडिया पर स्टोक्स ने आईसीसी द्वारा दशक की वनडे और टेस्ट टीम का कैप मिलने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए शुक्रिया कहा है, इसके साथ-साथ स्टोक्स ने आईसीसी से शिकायत भी की जिसके बाद आईसीसी ने माफी मांगी. दरअसल स्टोक्स ने जहां आईसीसी को दशक की वनडे और टेस्ट टीम में खुद के चुने जाने पर शुक्रिया कहा तो वहीं ऑस्ट्रेलिया द्वारा पहनी जाने वाली 'बैगी ग्रीन' की तरह दशक की टेस्ट टीम का कैप होने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए आईसीसी को ट्रोल किया. इंग्लैंड ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर कैप पहने हुए तस्वीर शेयर की और लिखा, 'इन दोनों कैप पर बहुत गर्व है, उनमें से एक में कुछ गड़बड़ है, यह थोड़ा बैगी ग्रीन है. धन्यवाद आईसीसी.' स्टोक्स के इस चुटकी पर आईसीसी ने भी ट्वीट किया और स्टोक्स को 'सॉरी' कहा.

प्रैक्टिस मैच में श्रीसंत का दिखा पुराना आक्रमक अंदाज, बल्लेबाज को घूरते आए नजर, देखें VIDEO

स्टोक्स ने टेस्ट में अबतक 67 मैच में 37.84 की औसत से 4428 रन बनाए हैं और साथ ही 158 विकेट चटकाया का कमाल किया है. इसके अलावा वनडे में उन्होंने अबतक 95 मैचों में 2682 रन बनाए हैं और 70 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे हैं. आईसीसी के द्वारा जारी टेस्ट ऑलराउंडर रैंकिंग में स्टोक्स पहले नंबर पर मौजूद हैं. इस समय स्टोक्स दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर हैं. 


बता दें कि स्टोक्स के द्वारा आईसीसी को ट्रोल करने के बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी सोशल मीडिया पर चुटकी ली और एक MEME शेयर कर ट्रोल कर दिया. दरअसल जाफर ने आईसीसी और बेन स्टोक्स के द्वारा शेयर किए गए ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया और मीम्स शेयर किया जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. जाफर ने जो ट्वीट शेयर किया है उसमें लिखा है,  'ट्वीट वो कर रहे हैं, पर स्टाइल हमारी है'.

भारतीय क्रिकेट टीम का साल 2021 का पूरा शेड्यूल, देखें पूरी लिस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​