NDTV Khabar

चैंपियंस ट्रॉफी: स्‍टीव स्मिथ बोले, हमने इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाजों को परेशान करने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्‍होंने अच्‍छा प्रदर्शन किया

चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड और बारिश की बाधा के कारण चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट से बाहर हुई ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उनकी टीम ने स्वयं को ही निराश किया है.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैंपियंस ट्रॉफी:  स्‍टीव स्मिथ बोले, हमने इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाजों को परेशान करने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्‍होंने अच्‍छा प्रदर्शन किया

स्‍टीव स्मिथ ने कहा.ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने अपने प्रदर्शन से खुद को निराश किया है (फाइल फोटो)

बर्मिंघम: चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड और बारिश की बाधा के कारण चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट से बाहर हुई ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उनकी टीम ने स्वयं को ही निराश किया है. उल्लेखनीय है कि शनिवार को एजबेस्टन मैदान पर इंग्लैंड ने बारिश से बाधित चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप-ए के आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से 40 रनों से हरा दिया.

ऑस्ट्रेलिया द्वारा रखे गए 278 रनों के लक्ष्य के जवाब में इंग्लैंड ने 40.2 ओवरों तक चार विकेट खोकर 240 रन बना लिए थे. तभी तेज बारिश आ गई और अंपायरों ने मैच न होने की स्थिति में इंग्लैंड को डकवर्थ लुइस नियम को लागू करते हुए विजेता घोषित कर दिया. स्मिथ ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने स्वयं को निराश किया. हमने स्वयं को पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी अच्छी स्थिति में ला कर खड़ा कर दिया था. हालांकि, बीच केओवरों में हमने लगातार विकेट गंवाए. पहले चार के क्रम में बल्लेबाजी करने आए खिलाड़ी को शतक बनाना चाहिए था लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए."

कप्तान स्मिथ ने कहा, "हमने अच्छी गेंदबाजी की थी और पहले ही तीन अहम विकेट ले लिए थे, लेकिन बारिश से देरी के कारण लय में बदलाव आया. हमने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया."

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement