NDTV Khabar

चैंपियंस ट्रॉफी : मेजबान इंग्‍लैंड को लगा झटका, यह तेज गेंदबाज चोट के कारण टूर्नामेंट से हुआ बाहर..

चैंपियंस ट्रॉफी में गुरुवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ जीत के साथ अपने अभियान का आगाज करने वाली इंग्‍लैंड टीम को झटका लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैंपियंस ट्रॉफी : मेजबान इंग्‍लैंड को लगा झटका, यह तेज गेंदबाज चोट के कारण टूर्नामेंट से हुआ बाहर..

क्रिस वोक्स बांग्लादेश के खिलाफ मैच में केवल दो ओवर ही गेंदबाजी कर सके थे (AFP फोटो)

खास बातें

  1. टूर्नामेंट के आगे के मैचों में हिस्‍सा नहीं ले पाएंगे वोक्‍स
  2. बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच में केवल दो ओवर फेंके थे
  3. वनडे मैचों में 89 विकेट हासिल कर चुके हैं वोक्‍स
लंदन: चैंपियंस ट्रॉफी में गुरुवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ जीत के साथ अपने अभियान का आगाज करने वाली इंग्‍लैंड टीम को झटका लगा है. टीम के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में चोटिल होने के कारण चैम्पियंस ट्राफी के आगामी मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

टिप्पणियां
इंग्लैंड एंव वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा, ‘स्कैन में पुष्टि हुई है कि क्रिस वोक्स को कल बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी में चोट लग गई है.’ इसके अनुसार, ‘इस चोट का मतलब है कि वोक्स चैम्पियंस ट्राफी में इंग्लैंड के आगामी मैचों में भाग नहीं ले पाएंगे.’ उन्होंने कहा,‘इस तेज गेंदबाज की जगह टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों में किस खिलाड़ी को चुना जाता है, इसकी जानकारी आगामी दिनों में दी जाएगी.’ वोक्स कल बांग्लादेश के खिलाफ केवल दो ओवर ही गेंदबाजी कर सके थे.इंग्लैंड ने इस मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज की थी.

क्रिस वोक्‍स का बाहर होना इंग्‍लैंड के लिए अच्‍छी खबर नहीं है. वोक्‍स एक उपयोगी तेज गेंदबाज के अलावा निचले क्रम के अच्‍छे बल्‍लेबाज भी हैं. वनडे में उन्‍होंने 63 मैचों में 89 विकेट हासिल करने के अलावा 25 के आसपास के औसत से 800 रन बनाए हैं. इस दौरान नाबाद 95 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा है. वोक्‍स वनडे में दो अर्धशतक बना चुके हैं. टी20 में भी वोक्‍स के नाम पर आठ मैचों में सात विकेट दर्ज हैं. छह फीट दो इंच लंबे 28 साल के क्रिस वोक्‍स 17 टेस्‍ट मैचों में भी इंग्‍लैंड टीम का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं. (एजेंसी से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement