NDTV Khabar

दोस्त की पत्नी से प्यार कर बैठा था ये क्रिकेटर, जानिए क्या हुआ था उसके बाद

मुरली विजय की लव स्टोरी काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है. विजय को अपने ही दोस्त की पत्नी से प्यार हो गया था. जिसके बाद उनकी लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दोस्त की पत्नी से प्यार कर बैठा था ये क्रिकेटर, जानिए क्या हुआ था उसके बाद

मुरली विजय पत्नी निकिता और बेटे के साथ.

खास बातें

  1. तीसरी बार पिता बने मुरली विजय.
  2. पत्नी निकिता ने दिया बेटे को जन्म.
  3. दिनेश कार्तिक की पत्नी से की थी शादी.
नई दिल्ली: क्रिकेटर मुरली विजय एक बार फिर पिता बन गए हैं. मुरली विजय ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. मुरली विजय ने सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड कर लोगों को जानकारी दी है. तस्वीर को शेयर करते हुए मुरली विजय ने लिखा, 'दो रॉकस्टार!! पहला दूसरे का परिचय इस दुनिया से करवाते हुए. बहुत अच्छी फीलींग.' बता दें, मुरली विजय तीसरी बार पिता बने हैं. उनका एक लड़का और एक लड़की है. तीसरी बार मुरली विजय की पत्नी निकिता ने बेटे को जन्म दिया है.

पढ़ें- चोट के कारण मुरली विजय भारतीय टेस्‍ट टीम से बाहर, इस ओपनर को मिला टीम में स्‍थान​
 
 

A post shared by Murali Vijay (@mvj8) on


मुरली विजय ने अपने ही दोस्त दिनेश कार्तिक की पत्नी से शादी की है. निकिता दिनेश कार्तिक की बचपन की दोस्त थीं और दोनों ने 2007 में शादी की थी. जिसके बाद निकिता और मुरली विजय ने एक दूसरे को पसंद किया. काफी उथल-पुथल के बाद दोनों की शादी हुई. आइए जानते हैं मुरली विजय की लव स्टोरी, जो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है.

पढ़ें- बड़ी जीत का मना रहे जश्न पर सफलता से भटके नहीं हैं खिलाड़ी...​

टिप्पणियां
IPL-5 में हुई मुरली विजय और निकिता की पहली मुलाकात
तमिलनाडु के स्टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और टीम इंडिया के ओपनर मुरली विजय एक वक्त पर बेहद अच्छे दोस्त हुआ करते थे. दोनों ने साथ ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला. आईपीएल में भी कुछ समय तक ये खिलाड़ी साथ खेले. लेकिन इसके बाद ऐसा कुछ हुआ कि दोनों की दोस्ती टूट गई. इस दोस्ती के टूटने की वजह कथित तौर पर मुरली विजय की चीटिंग जो उन्होंने कार्तिक की वाइफ के साथ अफेयर करके अपने क्रिकेटर दोस्त के साथ की थी. साल 2012 में आईपीएल-5 के दौरान कार्तिक और निकिता साथ थे. इसी वक्त मुरली विजय की पहचान दिनेश कार्तिक की वाइफ से हुई.
 
murli vijay

तलाक के बाद मुरली विजय से की शादी
रिपोर्ट्स की मानें तो निकिता का अफेयर गुपचुप तरीके से मुरली विजय से हो गया. फिर दोनों एक-दूसरे से मिलने भी लगे. दिनेश को जैसे ही अपनी वाइफ और मुरली विजय के अफेयर का पता चला, उन्होंने आनन-फानन में तलाक दे दिया. तलाक के वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं. तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली.

पढ़ें- कैमरे पर मुरली विजय को 'गाली' देते पकड़े गए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान​
 
dinesh kartik

दिनेश कार्तिक ने की दिपिका पल्लिकल से शादी
इसके बाद उनके जीवन में इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई. दिनेश कार्तिक और दीपिका की मुलाकात 2013 में हुई थी. दीपिका ने दिनेश कार्तिक को इस बुरे दौर में काफी सपोर्ट किया. कार्तिक ने दीपिका से लगभग दो साल के अफेयर के बाद अगस्त 2015 में दिपिका से शादी की. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement