NDTV Khabar

क्रिकेटर इरफान पठान ने बीवी का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया तो हुई खिंचाई

इरफान पठान ने अपनी बीवी सफा बेग का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट क्‍या किया, उन्‍हें ट्रोल किया जाने लगा.

1808 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर इरफान पठान ने बीवी का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया तो हुई खिंचाई

इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर यह फोटो पोस्‍ट की थी

खास बातें

  1. बीवी के ड्रेस सेंस, नेल पॉलिश को लेकर की गई आलोचना
  2. कुछ लोग बोले, फोटो सोशल मीडिया पर नहीं डालना था
  3. पिछले साल ही सफा बेग से हुआ है इरफान का विवाह
भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने अपनी बीवी सफा बेग का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट क्‍या किया, इस्‍लाम से जुड़े नियमों और परंपराओं का ध्‍यान नहीं रखने के लिए उन्‍हें ट्रोल किया जाने लगा. वडोदरा के आलराउंडर इरफान पठान ने इंस्‍टाग्राम और फेसबुक पर फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा था, 'यह लड़की मुसीबत है #love #wifey'. एक समय टीम इंडिया के महत्‍वपूर्ण सदस्‍य रहे इरफान को यह फोटो पोस्‍ट करना भारी पड़ा और उनकी बीवी के ड्रेस सेंस और नेल पॉलिश को लेकर आलोचना शुरू हो गई. इरफान पठान अपने प्रदर्शन से कई मैचों में भारतीय टीम को जीत दिला चुके हैं.



सोशल मीडिया पर इस बारे में आए निगेटिव कमेंट इस प्रकार रहे.

मो. जहांगीर : आलम मेरे बड़ा भाई (इरफान पठान), आप बहुत ही समझदार और अक्‍लमंद भी हैं. आपको अपनी पत्‍नी का फोटो सोशल मीडिया पर नहीं डालनी चाहिए थी. आप से यह उम्‍मीद किसी को नहीं थी और नाखून में नेल पॉलिश इसलाम में हराम है.
अब्‍दुल कुरैशी: माशा अल्‍लाह, ऐसी बात नहीं है कि इस्‍लाम आप पर लागू होता है लेकिन आपकी छवि एक सच्‍चे मुसलमान की है इसलिए प्‍लीज भाभी को परदे में रखो.
वहीदा पठान : माशा अल्‍हाह इरफान. हेंडसम लवली...नेल पॉलिश शौहर के लिए तैयार हो सकती है बीवी. बस आप गर्ल्‍स या बीवी की फोटो अपलोड न करें. आपकी फैमिली की मिसाल तो घर-घर में दी जाती है.
शेख जाहेद जाहेद : मतलब ही क्‍या हुआ हिजाब का..जब आप एक उंगली हटा के सब देख रहे..क्‍या मैं सही हूं इरफान भाई.
काशिफ रजा खान : चेहरा छुपाना फर्ज नहीं है लेकिन बांहों को छुपाना फर्ज है.. वह अपना चेहरा छुपा रही हैं यह अच्‍छा है. लेकिन उन्‍हें अपनी बांहों को छुपाने को भी कहें.

यह भी पढ़ें
सोशल मीडिया पर क्रिकेट नहीं इस वजह से चर्चा में हैं पठान बंधु....
IPL में नज़रअंदाज़ किए जाने से इमोशनल हुए इरफ़ान पठान, बोले-वापसी करूंगा
इरफान को बेटे का नाम दाऊद-याकूब न रखने की सलाह मिली तो उन्‍होंने दिया यह जवाब

गौरतलब है कि इरफान ने जेद्दा में मॉडलिंग करने वाली सफा से पिछले साल शादी की थी. विवाह समारोह मक्‍का में आयोजित हुआ था. इरफान ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच टी20 के रूप में वर्ष 2012 में खेला था, इसके बाद से वे टीम में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इरफान ने ऑलराउंडर की हैसियत से 29 टेस्‍ट, 120 वनडे और 24 टी 20 मैच खेले हैं. टेस्‍ट मैचों में एक हैट्रिक सहित 100 विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement