NDTV Khabar

क्रिकेटर्स की अधूरी प्रेम कहानी, गर्लफ्रेंड कोई और शादी हुई किसी और से

जहीर खान इसी महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी करने जा रहे हैं. कुछ साल पहले ही युवराज सिंह ने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की. लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्हें प्यार तो हुआ पर बात शादी तक नहीं पहुंच पाई.

753 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर्स की अधूरी प्रेम कहानी, गर्लफ्रेंड कोई और शादी हुई किसी और से

जहीर खान का अफेयर ईशा शरवानी से 8 साल तक रहा, जिसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था.

खास बातें

  1. पाक क्रिकेटर इमरान खान और जीनत अमान का अफेयर रहा चर्चा में.
  2. विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की एक बेटी, लेकिन नहीं हुई थी शादी.
  3. रवि शास्त्री और अमृता सिंह के अफेयर की भी थी खूब चर्चाएं.
नई दिल्ली: क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना रिश्ता है. अक्सर देखा जाता है कि टीम इंडिया को बॉलीवुड पूरा सपोर्ट करता है. कोई बड़ा मैच हो या फिर कोई ईवेंट. हर जगह बॉलीवुड हस्तियां जरूर पहुंचती हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ियों की स्टाइल और परफॉर्मेंस का हर कोई कायल है. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पीछे नहीं है. बात शर्मिला टैगोर की हो जिन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी.

पढ़ें- जब धवन को हुआ फेसबुक पर 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां से प्यार, पढ़ें लव स्टोरी

अभी भी ये सिलसिला चालू है. जहीर खान इसी महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी करने जा रहे हैं. कुछ साल पहले ही युवराज सिंह ने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की. लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्हें प्यार तो हुआ पर बात शादी तक नहीं पहुंच पाई और इन खिलाड़ियों की अधूरी प्रेम कहानी रह गई. आइए देखते हैं कौन है ये क्रिकेटर्स....

पढ़ें- जब जहीर ने बताई परिवार को शादी की बात तो घरवालों ने मंगवाई थी- 'चक दे इंडिया' की सीडी​

जहीर खान और ईशा शरवानी
जहीर खान 27 नवंबर को एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी करने जा रहे हैं. इस साल अप्रैल में उन्होंने सगाई की थी. लेकिन उनका पहला प्यार सागरिका नहीं थीं. इससे पहले उनका अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शरवानी से था. उनका अफेयर 8 साल तक चला था. कई बार उन्हें ग्राउंड पर भी जहीर को सपोर्ट करते देखा गया. वर्ल्ड कप के बाद तो इन दोनों की सगाई करने की भी खबर आई थी. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया.

पढ़ें- 5 क्रिकेटर्स की Love Story: किसी को रिश्तेदार तो किसी को दोस्त की पत्नी से हुआ प्यार​
 
irfan pathan

इरफान पठान-शिवांगी
टीम इंडिया 2003 में जब ऑस्ट्रेलिया टूर पर थी तो इरफान की मुलाकात शिवांगी से हुई. जिसके बाद दोनों की मुलाकातें होती रहीं. शिवांगी भी उनसे मिलने भारत आया करती थीं. दोनों करीब 8 साल साथ रहे. जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. जिसके बाद उनकी कोई रिलेशनशिप की खबर नहीं आई. फरवरी 2016 में उन्होंने मक्का की मॉडल सफा बेग से शादी कर ली. इन दोनों की शादी दुबई में हुई थी.
 
dhoni

एमएस धोनी-प्रियंका
धोनी पर बनी बायोपिक एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में जिक्र है कि साक्षी से पहले उनका अफेयर प्रियंका नाम की लड़की से था. उनका ये अफेयर तब हुआ जब धोनी ने टीम इंडिया में कदम ही रखा था. बाद में प्रियंका की एक रोड एक्सिडेंट में डेथ हो गई थी. जिसके बाद धोनी ने 2010 में साक्षी रावत से शादी की थी. अब इन दोनों की एक क्यूट सी बेटी भी है, जिसका नाम जीवा है.
 
imran khan

इमरान खान-जीनत अमान
लड़कियों से अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व पाक क्रिकेटर इमरान खान कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरीं. वेस्टर्न कल्चर को पसंद करने वाले इमरान और जीनत का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं रहा. जीनत ने एक्टर मजहर खान से शादी कर ली तो वहीं इमरान ने जेमिमा को हमसफर बना लिया था.
 
vivian

विवियन रिचर्ड्स-नीना गुप्ता
बॉलीवुड में नीता गुप्ता और वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का अफेयर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा. नीना के घर वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. दोनों काफी समय तक लिव-इन में रहे. इस दौरान नीना प्रेग्नेंट हो गईं, लेकिन विवियन उन्हें अपनाने की हिम्मत नहीं दिखा सके. विश्वास और रिश्ता टूटने के बाद भी नीना ने हिम्मत नहीं हारी और बेटी मसाबा को जन्म दिया. उस समय इसे नीना का बहुत बोल्ड स्टेप माना गया था.
 
yuvraj singh

युवराज सिंह-किम शर्मा
हेजल से शादी के पहले युवराज सिंह का अफेयर किम शर्मा से रहा. कई सालों तक युवराज और एक्ट्रेस किम शर्मा के अफेयर के चर्चे मीडिया में होते रहे. लेकिन पर्सनल रीजन की वजह से दोनों साथ नहीं रह पाए और अलग हो गए. जिसके बाद किम शर्मा ने 2010 में अली पंजाबी से शादी कर ली और युवराज सिंह ने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की.
 
ravi shastri

रवि शास्त्री-अमृता सिंह
रवि शास्त्री अपने समय में लड़कियों के बीच काफी फेसम थे. उनका बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ काफी लंबे समय तक अफेयर रहा. उनके अफेयर ने काफी सुर्खियां बटौरी थीं. अमृता सिंह उनको सपोर्ट करने कई बार ग्राउंड पर भी जाती थीं. लेकिन, उन दोनों ने कभी इसी बात का खुलासा नहीं किया कि अभी दोनों रिलेशनशिप में थे. जिसके बाद अमृता ने एक्टर सैफ अली खान से शादी कर ली.
 
ganguly

सौरव गांगुली-नगमा
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का अफेयर एक्ट्रेस नगमा से रह चुका है. सौरव और नगमा ने कोलकाता के एक मंदिर में पूजा की थी, जहां सिर्फ जोड़े ही पूजा करते हैं. जिसके बाद कहा जाने लगा कि दोनों ने शादी कर ली है. नगमा ने उनके सौरव से अफेयर की बात भी कबूली थी. लेकिन गांगुली ने कभी इस रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया और वो दोनों अलग हो गए.

देखें वीडियो- नए लुक में नजर आए ज़ैक

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement