DC vs CSK: स्टार एथलीट योहान ब्लेक ने एमएस धोनी के इस फैसले को हालिया सबसे खराब करार दिया

IPL 2020: जमैका में बैठे स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लेक (yohan blake) ने कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैसले पर सवाल खड़ा किया है. वैसे, भले ही योहान ब्लेक (yohan blake) ने शायद यह टिप्पणी शायद इसलिए की है कि एक बार को उन्हें 'वास्तविक स्थिति' के बारे में मालूम न हो!!

DC vs CSK: स्टार एथलीट योहान ब्लेक ने एमएस धोनी के इस फैसले को हालिया सबसे खराब करार दिया

DC vs CSK: स्टार एथलीट खिलाड़ी योहान ब्लेक

शारजाह:

दिल्ली कैपिटल्स की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) पर रोमांचक जीत के बाद जमैका में बैठे स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लेक (yohan blake) ने कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैसले पर सवाल खड़ा किया है. वैसे, भले ही योहान ब्लेक (yohan blake) ने शायद यह टिप्पणी शायद इसलिए की है कि एक बार को उन्हें 'वास्तविक स्थिति' के बारे में मालूम न हो!! दिल्ली की टीम को अंतिम ओवर में जीत के लिए 17 रन बनाने थे जो उसने एक गेंद शेष रहते बना लिए, लेकिन योहान ब्लेक ने रवींद्र जडेजा से अंतिम ओवर कराने के धोनी के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले काफी समय में यह उनका सबसे बदतर फैसला है.

संभवत: सभी की पसंद कैरेबियाई स्टार ड्वेन ब्रावो थे लेकिन ब्लेक को यह जानकारी नहीं थी कि डेथ ओवर की गेंदबाजी का यह विशेषज्ञ चोटिल होने के कारण अंतिम ओवर फेंकने के लिए मैदान में नहीं आ सका. ब्लेक ने ट्विटर पर पोस्ट वीडियो में पूछा, ‘मुझे लगता है कि लंबे समय में यह धोनी का सबसे बदतर फैसला है. धोनी, अंतिम ओवर जडेजा से कराना खराब फैसला था. ब्रावो को क्या हुआ था?'विश्व चैंपियनशिप की 100 मीट. दौड़ के सबसे कम उम्र के चैंपियन ब्लेक ने ट्वीट किया, ‘खराब, बेहद खराब पसंद महेंद्र सिंह धोनी. आप बायें हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ जडेजा से गेंदबाजीं नहीं करा सकते.'

ब्लेक को हालांकि बाद में अहसास हुआ कि ब्रावो चोटिल थे. वेस्टइंडीज के इस आलराउंडर को ग्रोइन में चोट लगी और वह कुछ दिन या कुछ हफ्तों के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं, लेकिन इसके बावजूद ब्लेक अंतिम ओवर जडेजा से कराने के पक्ष में नहीं थे.  ब्लेक ने कहा, ‘मुझे पता चला कि ब्रावो चोटिल था लेकिन मैं फिर भी जडेजा को गेंद नहीं दूंगा जबकि मैदान पर शेन वॉटसन मौजूद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी खिलाड़ी वाटसन हालांकि पिछले कुछ वर्षों से बल्लेबाज के रूप में ही खेल रहे हैं. ब्लेक ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘जब हम खेल को इतना अधिक प्यार करते हैं तो ऐसा ही होता है. भारत के सभी लोगों को मेरा प्यार. क्रिकेट के खेल का समर्थन करते रहिए और लुत्फ उठाते रहे जिससे हम इतना प्यार करते हैं.'

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.