NDTV Khabar

सुबह-सुबह विराट कोहली ने सुरक्षाकर्मियों से ली यह 'खास जानकारी'!

भारतीय कप्तान विराट कोहली एक नहीं, कई 'अदाओं' के मालिक हैं. शनिवार को भी भारतीय कप्तान की एक खास अदा दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले देखने को मिली

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुबह-सुबह विराट कोहली ने सुरक्षाकर्मियों से ली यह 'खास जानकारी'!

विराट कोहली (भारतीय कप्तान, फाइल फोटो)

खास बातें

  1. विराट कोहली का डॉगी प्रेम !
  2. सुरक्षाकर्मियों से किए डॉगी को लेकर सवाल
  3. वॉर्म-अप सेशन के बाद बिताया काफी समय
नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली का हर अंदाज अपने आप में निराला ही होता है. कोहली के एक ऐसे ही अंदाज के दर्शन नागपुर टेस्ट के दूसरे दिन सुबह-सुबह टीम इंडिया के वॉर्म-अप सेशन के दौरान हुए. कोहली का यह अंदाज कैप्टन कूल धोनी की भी याद दिला गया क्योंकि धोनी अपने इस अंदाज के लिए काफी मशहूर रहे हैं. लेकिन विराट कोहली ने नागपुर में फिर से यह दिखाया कि वह इस मामले में धोनी से बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं.
  दरअसल कोहली का यह अंदाज दिखा उनके डॉगी प्रेम को लेकर. टीम इंडिया जब सुबह मैच से पहले वॉर्म-अप कर रही थी, तो मैदान के भीतर से भी कोहली की आंखें दूर से एक खास डॉगी को निहार रही थीं. वैसे यह डोगी कोहली ही नहीं बल्कि वहां उपस्थित सभी की आंखों का तारा बना हुआ था. यह वह डॉगी था, जो सिक्योरिटी, या कहें बम निरोधक दस्ते के साथ था और जो मैदान के कोने-कोने  को सूंघ-सूंघ कर सुरक्षा को सुनिश्चित कर रहा था. बहरहाल, जैसे ही वॉर्म-अप सेशन खत्म हुआ, तो ठीक वैसे ही कोहली इस डॉगी की तरफ दौड़ पड़े. कोहली काफी देर तक डॉगी को दुलारते रहे. इस दौरान भारतीय कप्तान ने इस डॉगी और इसकी नस्ल को लेकर सुरक्षाकर्मियों से बहुत देर तक बात की. 

VIDEO: डॉगी के साथ खेलते भारतीय कप्तान विराट कोहली साथ ही, विराट कोहली के साथ समय बिताने का मौका पाकर सुरक्षाकर्मी भी बहुत ही खुश दिखाई पड़े और उन्होंने भारतीय कप्तान के साथ जमकर सेल्फियां लीं. वैसे कोहली का डॉगी प्रेम किसी से छिपा नहीं है. पहले भी कोहली कई मौकों पर अलग-अलग डॉगी के साथ ट्विवटर पर अपनी फोटो पोस्ट करते रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement