दुनिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर Ellyse Perry पति से हुईं अलग, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

एलिसा पेरी (Ellyse Perry) की शादी टूट गई है. एलिसा पेरी (Ellyse Perry) ने पति मैट टोमुआ से अलग होने का फैसला किया है

दुनिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर Ellyse Perry पति से हुईं अलग, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

एलिसा पेरी (Ellyse Perry) की शादी टूट गई है

खास बातें

  • महिला क्रिकेटर एलिसा पेरी की शादी टूट गई
  • महिला क्रिकेटर एलिसा पेरी पति ने साझा बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी
  • ऑस्ट्रेलिया की बेहतरीन महिला क्रिकेटर को तौर पर जानी जाती हैं एलिसा पेरी

Ellyse Perry: दुनिया की सबसे मशहूर और खूबसूरत महिला क्रिकेटर एलिसा पेरी (Ellyse Perry) की शादी टूट गई है. एलिसा पेरी (Ellyse Perry) ने पति मैट टोमुआ से अलग होने का फैसला किया है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर ने साल 2015 में मैट टोमुआ के साथ शादी रचाई थी. मैट टोमुआ (Matt Toomua) और महिला क्रिकेटर एलिसा पेरी ने रविवार को जॉइंट बयान जारी करके कहा कि वो दोनों इज्जत के के साथ एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. गौरतलब है कि साल 2013 से दोनों कपल एक साथ था, पहली बार मैट और पेरी की मुलाकात 2013 में हुई थी. दोनों 2013 को जॉन एल्स मेडल अवॉर्ड में एक साथ पहुंचे थे. दोनों का अफेयर एक साल तक रहा था और आखिरकार 2015 में एलिसा पेरी (Ellyse Perry) ने मैट से शादी कर ली थी.

खबरों की मानें तो काफी समय से दोनों अपने रिश्ते को अलग करने के बारे में सोच रहे थे. यही कारण था कि एलिसा पेरी (Ellyse Perry) बेलिंडा क्लार्क अवॉर्ड के दौरान अकेले पहुंचे थे. उनके साथ पति मैट नहीं थे. यहां तक कि बेलिंडा क्लार्क अवॉर्ड जीतने के बाद भी पेरी ने अपने पति मैट टोमुआ का नाम स्पीच में नहीं लिया था. 

ये भी पढ़ेऐसे क्रिकेटर जिन्होंने टेस्ट में भारत की ओर से किया डेब्यू, बाद में पाकिस्तान की तरफ से खेले


बता दें कि कुछ दिन पहले भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय (Murali Vijay) ने एलिसा पेरी (Ellyse Perry) के साथ डिनर डेट पर जाने की बात कही थी जिसपर महिला क्रिकेटर राजी हो गईं थी औऱ कहा था कि यदि विजय डिनर के पूरे पैसे खर्च करेंगे तो वह जरूर उनके साथ डिनर डेट पर चलेंगी. 

Ellyse Perry ने अपने करियर में अबतक 8 टेस्ट, 112 वनडे और 120 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टेस्ट में पेरी के नाम 624 रन दर्ज है तो वहीं वनडे में 3022 रन दर्ज है. पेरी ने वनडे में 2 शतक और 27 अर्धशतक जड़े हैं. इसके अलावा टी-20 इंटरनेशनल में एलिसा पेरी ने 4 अर्धशतक जमाए हैं. महिला टेस्ट क्रिकेट में दोहरा शतक भी जमाने का कमाल एलिसा पेरी ने अपने करियर में किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.