Eng Vs WI 1st Test: मार्क वुड ने फेंकी ऐसी कमाल की गेंद, बल्लेबाज चाह कर भी नहीं खेल पाया, ऐसे हुआ बोल्ड..देखें Video

साउथम्पटन में खेले जा रहे इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England Vs West Indies 1st Test day 5) के बीच पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 200 रनों का टारगेट दिया है

Eng Vs WI 1st Test: मार्क वुड ने फेंकी ऐसी कमाल की गेंद, बल्लेबाज चाह कर भी नहीं खेल पाया, ऐसे हुआ बोल्ड..देखें Video

इंग्लैंड गेंदबाजों का कहर, वेस्टंडीज के बल्लेबाजों के लिए बने खतरा

खास बातें

  • वेस्टइंडीज के सामने 200 रनों का लक्ष्य
  • पांचवें और आखिरी दिन का खेल चल रहा है
  • वेस्टइंडीज पर हार का खतरा मंडराया, शुुरूआती 3 विकेट सस्ते में आउट

England Vs West Indies 1st Test Live: साउथम्पटन में खेले जा रहे इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England Vs West Indies 1st Test day 5) के बीच पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 200 रनों का टारगेट दिया है. टेस्ट मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 313 रन बनाकर आउट हो गई, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की दूसरी पारी लड़खड़ा गई है. ये खबर लिखे जाने तक वेस्टइंडीज के 3 विकेट 35 रन के अंदर गिर गए हैं. इंग्लैंड गेंदबाजों ने टेस्ट मैच के आखिरी दिन शानदार गेंदबाजी की है और वेस्टइंडीज के 3 विकेट जल्द से जल्द आउट कर मैच में रोमांच पैदा कर दिया है. लंच ब्रेक तक वेस्टइंडीज के 35 रन बने हैं और 3 विकेट गिरे हैं. इंग्लैंड की ओर से अबतक जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) ने 2 और मार्क वुड ने 1 विकेट लेने में सफलता पाई है. खासकर मार्क वुड (Mark Wood) ने जिस तरह से शाई होप (Shai Hope) को बोल्ड आउट किया वह गेंद देखने वाली थी.

SCORE BOARD

वुड ने अपनी इनस्विंगर गेंद पर होप को संभलने नहीं दिया और गेंद उनके पैड और बल्ले से बीच में से जगह बनाते हुए स्टंप पर जा लगी. गेंद बल्लेबाज के अंदर की तरफ इतनी तेजी से आई की बल्लेबाज गेंद को स्टंप पर लगने से रोक ही नहीं पाया. शाई होप (Shai Hope) 9 रन बनाकर मार्क वुड का शिकार बने. अभी भी वेस्टंडीज को मैच जीतने के लिए 165 रन बनाने हैं और 7 विकेट हाथ में है. 


इससे पहले इंग्लैंड की ओर से  जैक क्राउले 76 ने बनाए तो वहीं डोमिनिक सिब्ले ने 50 रनों का योगदार दिया. कप्तान बेन स्टोक्स 46 रन बनाकर आउट हुए. वेस्टइंडीज की ओर से शेनन गेब्रियाल ने शानदार गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. शेनन गेब्रियाल ने इंग्लैंड की पहली पारी में भी जबरदस्त गेंदबाजी की थी और 4 विकेट लेने में सफल रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.