मनदीप सिंह के पिता का निधन, फिर भी अगले दिल उतरे मैदान पर, विराट कोहली बोले- 'वेल प्लेड शेरा..'

IPL 2020: आईपीएल 2020 के 46वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 8 विकेट से हरा दिया. पंजाब की जीत में मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली

मनदीप सिंह के पिता का निधन, फिर भी अगले दिल उतरे मैदान पर, विराट कोहली बोले- 'वेल प्लेड शेरा..'

पिता के निधन के बाद भी मनदीप सिंह ने निभाया खिलाड़ी का कर्तव, विराट बोले- 'वेल प्लेड शेरा..'

IPL 2020: आईपीएल 2020 के 46वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 8 विकेट से हरा दिया. पंजाब की जीत में मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. मनदीप ने 56 गेंद का सामना करते हुए 66 रन की पारी खेली, अपनी पारी के दौरान उन्होंने 2 छक्के और 8 चौके लगाने में सफल रहे.मनदीप सिंह ने जैसे ही आईपीएल करियर का छठा अर्धशतक जमाना वैसे ही आसमान की ओर देखकर अपने दिवंगत पिता को याद कर उन्हें अर्धशतक समर्पित किया. मैच के बाद भले ही क्रिस गेल को उनके तूफानी अर्धशतक के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया लेकिन उनकी पारी ने फैन्स और बाकी क्रिकेटरों का दिल जीत लिया. आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टास्टोरी पर मनदीप सिंह की तस्वीर शेयर की औऱ जो मैसेज लिखा वो दिल छूने वाला रहा.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने मनदीप की तस्वीर शेयर की और लिखा, " मोस्ट जेनुइनली हैप्पी, क्रिकेटर जिसे मैं जानता हूं.  इस मुश्किल समय में आपने जो काम किया है उसे करने में आप इसलिए कर पाएं क्योंकि जीवन के प्रति आपका विश्वास और आपका सकारात्मक दृष्टिकोण है. 'वेल प्लेड शेरा', वो आपको आसमान से आशीर्वाद दे रहे हैं.' 

बता दें कि मनदीप सिंह के पिता का शुक्रवार रात को निधन हो गया था. पिता के निधन के अगले दिन मनदीप हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने मैदान पर उतरे थे. वहीं, केकेआर के खिलाफ सोमवार को मनदीप ने यादगार पारी खेली और 66 रन बनाकर नाबाद रहे. मैच के बाद मनदीप ने अपने पिता के द्वारा कही एक बात को सभी के साथ साझा की और कहा कि उनके पिता हमेशा मुझे अपनी पारी के दौरान नॉट आउट देखना पसंद करते थे. यह पारी उनके लिए.


KKR Vs KXIP: मनदीप ने अर्धशतक अपने पिता को समर्पित किया, एक्टर सुनील शेट्ठी हुए इमोशनल, कही ऐसी बात..

वहीं, आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) जब 17 साल के थे तभी उनके पिता का देहांत हो गया था, वो उस समय घरेलू क्रिकेट खेल रहे थे. पिता के निधन की खबर सुनने के बाद भी अगली सुबह कोहली ने बल्लेबाजी की और 90 रन बनाकर दिल्ली की टीम को फॉलोऑऩ से बचाया था. शाम को पारी के खत्म होने के बाद अपने पिता के अंतिम संस्कार में विराट गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​