एशेज: पीठ दर्द के कारण ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल का खेलना संदिग्ध

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल फिर से पीठ दर्द से परेशान हैं जिसके कारण उन्हें विश्राम लेना पड़ रहा है.

एशेज: पीठ दर्द के कारण ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल का खेलना संदिग्ध

नाथन कुल्‍टर नाइल रीढ़ की हड्डी में दर्द से पहले भी जूझते रहे हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कुल्टर नाइल फिर से पीठ दर्द से परेशान हैं
  • रीढ़ की हड्डी में दर्द से वे पहले भी जूझते रहे हैं
  • उनकी पुरानी चोट फिर से उभर आई है
सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल फिर से पीठ दर्द से परेशान हैं जिसके कारण उन्हें विश्राम लेना पड़ रहा है. इससे उनका इंग्लैंड के खिलाफ महत्‍वपूर्ण एशेज सीरीज में खेल पाना संदिग्ध है. 30 वर्षीय कुल्टर नाइल रीढ़ की हड्डी में दर्द से पहले भी जूझते रहे हैं. इस दर्द के फिर से उभरने के कारण उनका एशेज में मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिन्स के साथ मैदान पर उतरने की संभावना क्षीण पड़ गई है.

यह भी पढ़ें: स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने माना, ऑस्‍ट्रेलिया के वॉर्नर हमारे लिए बन सकते हैं खतरा

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के खेल चिकित्सा प्रबंधक अलेक्स कोंटोरिस ने कहा, ‘इंग्लैंड के खिलाफ पिछले सप्ताह दो दिवसीय अभ्यास मैच के बाद नाथन की पीठ में दर्द होने लगा था. इसके बाद स्कैन से पता चला कि उनकी पुरानी चोट फिर से उबर आई है. ’ उन्होंने कहा, ‘यह झटका है लेकिन अच्छी खबर यह है कि इसके बारे में शुरू में ही पता चल गया और इसके लिये उन्हें थोड़े दिन तक ही विश्राम लेने की जरूरत पड़ेगी.’

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में जीत की भूख है कॉमन
एशेज से पहले इंग्‍लैंड की टीम भी मुश्किलों से जूझती नजर आ रही है. सीरीज से पहले हरफनमौला बेन स्‍टोक्‍स को मारपीट के विवाद में फंसने के कारण टीम में स्‍थान नहीं मिल पाया. अब घुटने की चोट के कारण तेज गेंदबाज स्टीवन फिन इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. एशेज सीरीज का पहला टेस्‍ट 23 नवंबर से ब्रिसबेन में खेला जाएगा. (इनपुट: एजेंसी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com