एशेज सीरीज से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने मौजूदा गेंदबाजी आक्रमण को लेकर दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रयान हैरिस ने कहा है कि मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम का मिशेल स्टार्क, जोस हाजलेवुड और पैट कमिंस युक्त तेज गेंदबाजी आक्रमण 2013-14 की टीम से बेहतर है.

एशेज सीरीज से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने मौजूदा गेंदबाजी आक्रमण को लेकर दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम(फाइल फोटो)

खास बातें

  • आस्ट्रेलिया का आक्रमण 2013-14 की टीम से बेहतर : हैरिस
  • हैरिस ने 2013-14 के उस सीरीज में 22 विकेट लिए थे
  • उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 5-0 से एशेज सीरीज में मदद की थी
एडिलेड:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रयान हैरिस ने कहा है कि मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम का मिशेल स्टार्क, जोस हाजलेवुड और पैट कमिंस युक्त तेज गेंदबाजी आक्रमण 2013-14 की टीम से बेहतर है. हैरिस ने 2013-14 में ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई एशेज सीरीज में 5-0 से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. हैरिस ने उस सीरीज में 22 विकेट लिए थे और मिशेल जॉनसन तथा पीटर सीडल के साथ मिलकर इंग्लैंड के बल्लेबाजी आक्रमण को खासा परेशान किया था.
 
यह भी पढ़ें: ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क ने किया कमाल, एक ही मैच में दो हैट्रिक लीं

हैरिस ने एडिलेड में होने वाले चार दिवसीय दिन-रात के टेस्ट मैच से पहले कहा, ‘हाजलेवुड संभवतया वो काम कर सकते हैं जो चार साल पहले मैंने किया था. वह मुझसे तेज गेंद डालते हैं और उन्हें मुझसे ज्यादा उछाल मिलता है.’ उन्होंने कहा, ‘और फिर स्टार्क हैं जो जॉनसन की भूमिका निभा सकते हैं. फिर आपके पास कमिंस हैं जिनको अतिरिक्त उछाल मिल सकता है. अपने दिन कमिंस बहुत तेज फेंक सकते हैं."

VIDEO: धोनी और कोहली में कॉमन है जीत की भूख : चेतेश्‍वर पुजारा
उन्होंने कहा, ‘जाहिर सी बात है कि हमने पिछली बार अच्छा काम किया था, लेकिन सफलता का कारण टीम का एकजुट खेलना होगा. यही हमने पिछली बार किया था और परिणाम निकले थे.’ बता दें कि एशेज की शुरुआत 23 नवंबर से ब्रिस्बेन में हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com