गौतम गंभीर का ट्वीट- बॉर्डर पर टेररिस्ट, अंदर बाबा रेपिस्ट

इससे पहले भी गौतम गंभीर ने गुरमीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद उसके समर्थकों की ओर किए गए उत्पात पर भी ट्वीट किया था.

गौतम गंभीर का ट्वीट- बॉर्डर पर टेररिस्ट, अंदर बाबा रेपिस्ट

गुरमीत राम रहीम को रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद गौतम गंभीर का तंज.

खास बातें

  • कश्‍मीर में आतंकी हमले और राम रहीम से जुड़े मुद्दे पर किया ट्वीट
  • इससे पहले राम रहीम के समर्थकों के उपद्रव पर भी ट्वीट किया था
  • पंपोर के पास आतंकी हमले को माना जा रहा सुरक्षा चूक का नतीजा
नई दिल्ली:

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 8 जवानों की शहीद होने और हरियाणा के पंचकूला की अदालत में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप का दोषी ठहराए जाने की घटना पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तंज कसा है. गौतम गंभीर ने ट्वीट किया है, 'बॉर्डर पर टेररिस्ट, अंदर बाबा रेपिस्ट और हम उलझे हैं सिनेमा हॉल में नेशनल एंथम बजाने के लिए, वक्त है कुछ करने का'. इससे पहले भी गौतम गंभीर ने गुरमीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद उसके समर्थकों की ओर किए गए उत्पात पर भी ट्वीट किया था.

शनिवार को पंपोर के पास हुए आतंकी हमले में आठ सीआरपीएफ के मौत के बाद यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या यह किसी सुरक्षा में हुई चूक का नतीजा है. वजह है कैसे सड़क पर रोड ओपनिंग पार्टी के होने के बावजूद आतंकी अपने नापाक हरकत में सफल रहें. इसके पीछे तर्क दिया जा रहा है कि आतंकी आम आदमी के कपड़ों में होते हैं, जिन्हें पहचान पाना आसान नहीं होता कि आम आदमी के भीड़ में कौन आतंकी है और कौन आम आदमी?

VIDEO: डेरा समर्थकों के उत्पात के 24 घंटे बाद भी अस्पतालों में आ रहे शव


क्या कहना है CRPF का?: इस बारे में सीआरपीएफ का कहना है कि मामले की उच्चस्तरीय जांच की जा रही है. उसके बाद ही पक्के तौर पर कुछ कहा जा सकता है. अब इस घटना की बात करें तो तीनों गाड़ियां बस, ट्रक और स्वराज माजदा में आतंकी हमले से निपटने के लिए हथियार बंद जवान तैनात थे. इतना ही सड़क पर हथियारबंद आरोपी भी तैनात थे. इसी का नतीजा रहा है कि जवानों पर हमला करने वाले आतंकी को सीआरपीएफ के जवानों ने मार गिराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com