NDTV Khabar

तेंदुलकर ने 'बॉल टैंपरिंग' में फंसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को समय देने की मांग की

तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, 'उन्हें अपने किये पर पछतावा है और उन्हें अपने कृत्य के नतीजों के साथ रहना होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेंदुलकर ने 'बॉल टैंपरिंग' में फंसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को समय देने की मांग की

सचिन तेंदुलकर.

नई दिल्ली : दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट जगत से कहा कि वे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्राफ्ट को समय देंगे, जिन्होंने गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में अपनी संलिप्तता के लिए माफी मांग है.
 
तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, 'उन्हें अपने किये पर पछतावा है और उन्हें अपने कृत्य के नतीजों के साथ रहना होगा. उनके परिवार के बारे में सोचें क्योंकि खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार को भी यह झेलना होगा. अब समय आ गया है कि हम पीछे हटें और उन्हें थोड़ा समय दें.' 

यह भी पढ़ें : बॉल टैंपरिंग मामला: चौथे टेस्ट के बाद लेहमैन भी छोड़ेंगे ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच का पद

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण की जांच के बाद स्मिथ और वार्नर को सभी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से एक साल के लिए, जबकि कैमरन बेनक्राफ्ट को नौ महीने के लिए प्रतिबंधित किया. इसके अलावा स्मिथ प्रतिबंध खत्म होने के एक साल बाद तक टीम की कप्तानी नहीं कर पाएंगे, जबकि वार्नर को यह जिम्मेदारी कभी नहीं दी जाएगी.

टिप्पणियां
VIDEO :  मैदान पर की बदसलूकी तो पड़ेगा महंगा


इससे पहले  रोहित शर्मा ने कहा कि गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में दोषी पाए गए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और टीम के उनके दो साथियों (डेविड वार्नर और कैमरन बेनक्रॉफ्ट) की पहचान इससे नहीं बननी चाहिए. उन्होंने कहा कि जोहानिसबर्ग हवाईअड्डे पर सुरक्षा घेरे में जिस तरह से उन्हें अंदर ले जाया गया और सिडनी में प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान जिस तरह से वह भावुक हुए वह उनके दिमाग में घूम रहा है.
 
रोहित ने ट्विटर पर लिखा, 'जोहानिसबर्ग हवाई अड्डे पर सुरक्षा घेरे में जाते हुए और फिर हाल ही में हुई उनकी (स्मिथ) प्रेस कान्फ्रेस मेरे दिमाग में गूंज रही है. इसमें कोई शक नहीं कि खेल की पवित्रता बनाए रखनी चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement