Glenn Maxwell को मंगेतर ने बर्थडे पर किया विश, बोलीं- इस क्रिकेटर से ज्यादा प्यार मैं करती हूं...'

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकटेर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के बर्थडे पर उनकी मंगेतर विनी रमन (Vini Raman) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी. बर्थडे विश करते हुए Vini Raman ने जो बातें लिखी है वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

Glenn Maxwell को मंगेतर ने बर्थडे पर किया विश, बोलीं- इस क्रिकेटर से ज्यादा प्यार मैं करती हूं...'

Glenn Maxwell को मंगेतर ने बर्थडे पर किया विश, बोलीं- इस क्रिकेटर से ज्यादा प्यार मैं करती हूं...'

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकटेर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के बर्थडे पर उनकी मंगेतर विनी रमन (Vini Raman) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी. बर्थडे विश करते हुए Vini Raman ने जो बातें लिखी है वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. भारतीय मूल की विनी ने मैक्सवेल के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे पसंदीदा मंगेतर उर्फ मेरे एकमात्र मंगेतर उर्फ बेस्ट मंगेतर', मै तुम्हें जेम्स नीशम से भी ज्यादा प्यार करती हूं.''

बता दें कि इसी साल फरवरी में मैक्सवेल और विनी की सगाई हुई थी. विनी रमन (Vini Raman) ने जो मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम (James Neesham) का भी नाम लिखा है. दरअसल मैक्सवेल और नीशम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं, यही कारण है कि विनी ने दोनों की दोस्ती को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की. वैसे, इस आईपीएल सीजन में मैक्सवेल कोई कमाल नहीं कर पा रहे हैं.

अपने खराब फॉर्म को लेकर मैक्सवेल ने कहा है कि आईपीएल में उनका फॉर्म इसलिए अच्छा नहीं रहता क्योंकि टीमें उनके बल्लेबाजी क्रम को लेकर लगातार फेर-बदल करते रहते हैं, वहीं मैक्सवेल ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में वो अच्छी बल्लेबाजी इसलिए कर पाते हैं क्योंकि वहां उनके पता रहता है कि उनको क्या करना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) आईपीएल 2020 (IPL 2020) में केवल 58 रन ही बना सके हैं. मैक्सवेल के खराब फॉर्म कारण पंजाब को अहम मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का अगला मुकाबला 15 अक्टूबर को होने वाला है. 15 अक्टूबर को पंजाब मजबूत टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलने वाली है. आईपीएल 2020 में पंजाब की टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा है और प्वाइंट टेबल में सबसे नीचने पायदान पर मौजूद हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​