NDTV Khabar

हार्दिक पंड्या पीठ दर्द से परेशान, स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया 

पंड्या को अपनी पांचवीं गेंद करने के बाद पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द महसूस हुआ और वह ज्यादा दर्द होने पर मैदान पर लेट गये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पंड्या पीठ दर्द से परेशान, स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया 

हार्दिक पंड्या को लगी पीठ में चोट

दुबई:

भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या को पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द होने के कारण बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप ग्रुप चरण के मैच के दौरान मैदान से स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा. यह घटना पाकिस्तानी पारी के 18वें ओवर में घटी जब यह आलराउंडर अपना पांचवां ओवर कर रहा था. पंड्या को अपनी पांचवीं गेंद करने के बाद पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द महसूस हुआ और वह ज्यादा दर्द होने पर मैदान पर लेट गये. इसके बाद वह उठ नहीं पाये और उन्हें चिकित्सकीय परीक्षण के लिये स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर फैन्स का रोमांच चरम पर, देखें तस्वीरें


बीसीसीआई मीडिया टीम ने बताया कि हार्दिक पंड्या की पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द है. वह अभी खड़ा हो सकता है और चिकित्सा दल उनकी चोट का आकलन कर रहा है. उनकी जगह मनीष पांडे सबस्टिट्यूट के तौर पर मैदान पर हैं. पंड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिये और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. महेंद्र सिंह धोनी ने उनकी गेंद पर शोएब मलिक का कैच छोड़ा था. तब मलिक 26 रन पर खेल रहे थे. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement